प्रतापगढ़ के राजकीय मेडिकल कालेज में पूजन के साथ प्रशासनिक कार्यालय में शुरू किया गया कामकाज

राजकीय मेडिकल कालेज में प्रशासनिक गतिविधियां धीरे-धीरे शुरू होने लगी हैं। मंगलवार को प्राचार्य ने विभागीय अफसरों के साथ पूजन कर कालेज के प्रशासनिक व प्राचार्य कार्यालय में कामकाज शुरू किया। कुछ महीनों बाद यहां मेडिकल की पढ़ाई शुरू होने की उम्मीद है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:44 PM (IST)
प्रतापगढ़ के राजकीय मेडिकल कालेज में पूजन के साथ प्रशासनिक कार्यालय में शुरू किया गया कामकाज
कुछ महीनों बाद यहां मेडिकल की पढ़ाई शुरू होने की उम्मीद है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ के राजकीय मेडिकल कालेज में प्रशासनिक गतिविधियां धीरे-धीरे शुरू होने लगी हैं। मंगलवार को प्राचार्य ने विभागीय अफसरों के साथ पूजन कर कालेज के प्रशासनिक व प्राचार्य कार्यालय में कामकाज शुरू किया। कुछ महीनों बाद यहां मेडिकल की पढ़ाई शुरू होने की उम्मीद है।

काफी हद तक निर्माण हो चुका है पूरा

सदर क्षेत्र के पूरे केशवराय में 213 करोड़ से बन रहे राजकीय मेडिकल कालेज(राजकीय स्वशासी चिकित्सा महाविद्यालय) में काफी हद तक निर्माण हो चुका है। सबसे आगे प्रशासनिक भवन बना है। इसके बगल प्राचार्य कक्ष है। मंगलवार को यहां कार्य की औपचारिक शुरूआत करने के लिए प्राचार्य डॉ. आर्य देश दीपक ने पूजन किया। उन्होंने कहा कि कालेज में 100 सीटाें पर एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए प्रवेश शुरू होगा। कुछ ही दिन में मेडिकल काउंसिल आफ इंडिया की टीम तैयारी व भवन के मानक को परखने के लिए आने वाली है

chat bot
आपका साथी