कोरांव में धारदार हथियार से वेल्डर की कर दी हत्या Prayagraj News

वह वेल्‍डर था। रात में दुकान से घर लौट रहा था। रास्‍ते में घात लगाए बैठे बदमाशों ने धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्‍या कर दी। पुलिस जांच कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 10:27 AM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 10:27 AM (IST)
कोरांव में धारदार हथियार से वेल्डर की कर दी हत्या Prayagraj News
कोरांव में धारदार हथियार से वेल्डर की कर दी हत्या Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कोरांव थाना क्षेत्र के नथऊपुर में एक वेल्डर की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। सोमवार की रात हुई घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोगों के साथ पुलिस भी पहुंची। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

दुकान से घर लौटते समय हुई वारदात

कोरांव के डिहिया गांव निवासी राजू आदिवासी 32 वेल्डर था। वह कोरांव में वेल्डिंग की दुकान पर काम करता था। नित्य की भांति सोमवार को भी वह दुकान पर गया था। रात में दुकान बंद होने के बाद वह अपने घर आ रहा था। रास्ते में घात लगाए बैठे बदमाशों ने उसकी चाकू से वार कर हत्या कर दी। इधर काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो गए। उसे ढूंढने के लिए लोग घर से निकले। इसी बीच नथऊपुर गांव के निकट रास्ते पर राजू की रक्तरंजित लाश उन्हें दिखी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वारदात स्थल का निरीक्षण करने के बाद परिजनों से जानकारी ली। वहीं परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

अज्ञात युवक का शव मिला, हत्या की आशंका जताई गई

हंडिय़ा कोतवाली क्षेत्र के अंजना गांव स्थित रेलवे ट्रैक के पास मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिला। उसकी हत्या कर लाश फेंके जाने की लोगों ने आशंका जताई है। सुबह शौच को गए ग्रामीणों ने युवक की रक्तरंजित लाश देखी तो पुलिस को खबर दी। सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल के बाद शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने युवक के शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन पहचान नहीं हो सकी। ग्रामीणों ने अन्यत्र हत्या कर शव ठिकाने लगाने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी