बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला

थाना क्षेत्र के सीताकुंड गनीपुर गांव के सामने मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:41 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:41 PM (IST)
बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला
बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला

नवाबगंज : थाना क्षेत्र के सीताकुंड गनीपुर गांव के सामने मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उक्त गांव निवासी मोहित यादव (18) पुत्र श्यामबाबू मंगलवार सुबह बाइक से कछार स्थित खेत को देखने गया था। वापस लौटते समय जैसे ही गांव के समीप पहुंचा था कि तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। घटना में मोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक आस पास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचते ट्रैंक्टर चालक मय वाहन फरार हो गया। लोगों ने घटना की जानकारी मोहित के स्वजनों को दी। मौके पर पहुंचे मोहित के स्वजन उसे लेकर फाफमऊ के एक निजी अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजनों की सूचना पर पहुंची नवाबगंज पुलिस ने छानबीन की। स्वजनों की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। स्वजनों की माने तो ट्रैक्टर चालक स्थानीय है और वह दुर्धटना को अंजाम देकर पास के ही खेत मीं जुताई करने लगा जबकि यदि उसने समय रहते स्वजनों को सूचित किया होता तो मोहित की जान बच सकती थी। मोहित दो भाइयों में दूसरे नंबर पर था। घटना से मां माधुरी देवी व पिता श्यामबाबू समेत अन्य परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। अप्पे और ट्रक की टक्कर में दो घायल

जसरा : घूरपुर के जसरा लाइनपार मोहल्ले में सोमवार देर रात अप्पे वाहन जसरा से घूरपुर की ओर जा रहा था। ईश्वरदीन छेदीलाल इंटर कॉलेज के पास ट्रक ने सामने से उसे टक्कर मार दिया। अप्पे चालक सोमेश्वर निषाद (20) पुत्र मनोज निवासी बड़ा कंजासा को गंभीर चोट आई। उसके दोनों पैर टूट गए। वहीं राहुल (11) पुत्र सियाराम निवासी घूरपुर के सिर में चोट लगी। ट्रक लेकर उसका चालक बारा की ओर भाग रहा था। जसरा रेलवे क्रॉसिग के पास ब्रेकर से ट्रक के उछलने से उसकी डीजल की टंकी निकलकर सड़क पर गिर गई। जिससे थोड़ी दूर जाकर ट्रक रुक गया। चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। वही घटनास्थल के पास दोनों ओर लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने क्षतिगस्त अप्पे को सड़क से हटवाया तब जाकर जाम खुल सका।

chat bot
आपका साथी