Guddu Muslim के नाम से वायरल वीडियो की सामने आई सच्चाई, सीसीटीवी में दिखे शख्स ने दी सफाई

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित बमबाज गुड्डू मुस्लिम फरार है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुड्डू के ओडिशा में होने का दावा किया जा रहा है। अब वीडियो को लेकर सच्चाई सामने आ गई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 09 May 2023 04:09 PM (IST) Updated:Tue, 09 May 2023 08:21 PM (IST)
Guddu Muslim के नाम से वायरल वीडियो की सामने आई सच्चाई, सीसीटीवी में दिखे शख्स ने दी सफाई
Umesh Pal Murder Case: गुड्डू मुस्‍लिम का नया वीडियो आया सामने, अब ओडिशा में घूमता दिखा बमबाज : जागरण

प्रयागराज, जेएनएन: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित बमबाज गुड्डू मुस्लिम फरार है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुड्डू के ओडिशा में होने का दावा किया जा रहा है। अब वीडियो को लेकर सच्चाई सामने आ गई है। सीसीटीवी में दिखा शख्स गुड्डू मुस्लिम नहीं बल्कि कोई और है।

वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा था कि गुड्डू मुस्लिम ओडिशा में देखा गया लेकिन वीडियो में दिखे व्यक्ति का नाम शेख हामिद मोहम्मद है। उन्होंने खुद बताया कि गुड्डू मुस्लिम बताकर शेयर किए जा रहे वीडियो वे ही हैं। उन्होंने चलने वाला सीन भी रीक्रिएट किया।

Disclaimer: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित गुड्डू मुस्लिम को देखे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो गुड्डू का नहीं है। फैक्ट चेक के बाद हमने पाया कि उपरोक्त सूचना एवं वीडियो तथ्यात्मक रूप से भ्रामक है। इस वजह से हमने अपनी खबर को अपडेट किया है। जागरण पाठकों को सही एवं समयबद्ध खबरें देने के लिए प्रतिबद्ध है।

chat bot
आपका साथी