प्रयागराज के पूरामुफ्ती में गंगा स्नान करते वक्त दो लड़के डूबे, गोताखोर जुटे हैं तलाश में, परिवारी जन बिलख रहे

फतेहपुर घाट पर गंगा स्नान करते वक्त दो लड़के गंगा में डूब गए। चीख-पुकार मची तो आसपास के लोग जुट गए। फिर परिवार के लोग और पुलिस भी वहां पहुंची। गोताखोरों को तलाश में उतारा गया लेकिन शाम तक किसी डूबे लड़के को गंगा से निकाला नहीं जा सका था।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 04:39 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 05:00 PM (IST)
प्रयागराज के पूरामुफ्ती में गंगा  स्नान करते वक्त दो लड़के डूबे, गोताखोर जुटे हैं तलाश में, परिवारी जन बिलख रहे
पूरामुफ्ती में गंगा नहाते वक्त दो लड़के गंगा में डूबे तो गोताखोरों को तलाश में उतारा गया

 प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज जनपद और कौशांबी के बीच पूरामुफ्ती इलाके में गुरुवार दोपहर फतेहपुर घाट पर गंगा स्नान करते वक्त हटवा गांव के दो लड़के गंगा में डूब गए। चीख-पुकार मची तो आसपास के लोग जुट गए। फिर परिवार के लोग और पुलिस भी वहां पहुंची। गोताखोरों को तलाश में उतारा गया लेकिन शाम तक किसी डूबे लड़के को गंगा से निकाला नहीं जा सका था। घाट पर परिवार के लोगों समेत लोगों की भीड़ लगी रही।

हटवा गांव से गए थे दोनों युवक फतेहपुर घाट

हटवा गांव में रहने वाले हकीम अहमद का पुत्र 20 साल का हमजा और अंसार अहमद का पुत्र 17 साल का अमान सुबह गंगा नहाने गए थे तभी यह घटना हो गई। दोनों की तलाश में शाम तक गोताखोर जुटे रहे। पुलिस भी मौजूद रहे। परिवार के लोगों ने कुछ मल्लाहों को उतारा लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका।

दूर-दूर से यहां लोग आते हैं गंगा में डुबकी लगाने

फतेहपुर घाट पर कौशांबी जनपद और प्रयागराज के भी आसपास के इलाके के लोग गंगा स्नान के लिए आते हैं। वहां दाह संस्कार भी किया जाता है इसलिए आमतौर पर घाट पर दिन में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहते हैं। इसी बीच हुई इस अनहोनी ने सबको दुखी कर दिया। गंगा इस घाट पर आमतौर पर ऐसी घटनाएं होती नहीं हैं। 

chat bot
आपका साथी