फोर व्हीलर चुराने वाले दो शातिर अपराधी गिरफ्तार किए गए Prayagraj News

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में सुभाष बिंद जौनपुर के सरपतहा थाना क्षेत्र के जंगीपुर का रहने वाला है जबकि सुरेश यादव आजमगढ़ में का रहने वाला है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 07:53 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jan 2020 07:53 PM (IST)
फोर व्हीलर चुराने वाले दो शातिर अपराधी गिरफ्तार किए गए Prayagraj News
फोर व्हीलर चुराने वाले दो शातिर अपराधी गिरफ्तार किए गए Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन । क्राइम ब्रांच और कैंट थाने की पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार चोरी के तीन कार और बोलेरो गाड़ी बरामद की है। एक और बोलेरो शिवकुटी इलाके में छोड़कर चोर भाग गए। गिरोह के फरार दो अपराधी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

क्राइम ब्रांच और कैंट पुलिस ने दबोचा

कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने बुधïवार रात द्रौपदी घाट रोड पर गोपाल मंदिर के निकट घेरकर दो लोगों को दबोचा। वहां मौजूद तीन गाडिय़ां बोलेरो, टवेरा और सेंट्रो कार कब्जे में ले ली। घेराबंदी के दौरान दो लोग अंधेरे में भाग निकले। पकड़े गए लोगों को कैंट थाने ले जाकर पूछताछ की गई। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों में सुभाष बिंद जौनपुर के सरपतहा थाना क्षेत्र के जंगीपुर का रहने वाला है, जबकि सुरेश यादव आजमगढ़ में पवई के बहिरापाल गांव का निवासी है।

दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकले

पूछताछ में पता चला कि मौके से भागे दो वाहन चोरों में प्रतापगढ़ के हथिगवां के बिसहिया गांव का मकसूद उर्फ शहनाज उर्फ साहिल और आजमगढ़ के पवई इलाके का इंद्रेश यादव है। मकसूद प्रयागराज में लोगों को अपना नाम पांडेय बताया था। वह पेशेवर वाहन चोर है। पुलिस ने एक स्थान पर छापा मारा, जहां से कुछ ही देर पहले वह निकल गया था। इसी बीच एक बोलेरो गाड़ी शिवकुटी इलाके में लावारिश मिली है जिसे चोर छोड़कर भाग गए थे। बरामद एक बोलेरो खलीलाबाद से चोरी हुई थी। यह गिरोह गाडिय़ां चुराने के बाद आधी कीमत पर लोगों को बेच देता था। फर्जी कागजात तैयार कराए जाते थे।

chat bot
आपका साथी