Top Prayagraj News of the day, 01 Febuary2021 : पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को गोली लगी, प्रतापगढ़ के हैं बदमाश

धूमनगंज में पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को दबोचा है। बदमाशों के पैर में गोली लगी है। कान में लीड लगाकर ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। स्‍कार्पियो और 40 लाख की लूट के मामले में प्रतापगढ़ पुलिस छापेमारी कर रही है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Mon, 01 Feb 2021 06:06 PM (IST) Updated:Mon, 01 Feb 2021 06:06 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 01 Febuary2021 : पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को गोली लगी, प्रतापगढ़ के हैं बदमाश
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से जख्‍मी हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। धूमनगंज थाने के गौसपुर कटौला के पास बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाश गोली लगने से जख्मी हो गए। दोनों प्रतापगढ़ जनपद के रहने वाले हैं। वहीं, प्रयागराज जनपद में एक किशोर की मौत का कारण कान की लीड बन गई। जी हां, कान में मोबाइल की लीड लगाकर गाना सुनते हुए वह रेलवे लाइन पार कर रहा था। इसी बीच ट्रेन आ गई और उसे एहसास ही नहीं हुआ। ट्रेन की टक्‍कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, वाराणसी से दिल्ली जाते समय प्रतापगढ़ में सराफा कारोबारी स्कार्पियो सहित 40 लाख रुपये नकद लूटने वाले अपराधियों की तलाश में एएसपी के नेतृत्व में छह पुलिस टीम लगी है।

 

पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को गोली लगी, प्रतापगढ़ के हैं बदमाश

इन दिनों प्रयागराज में अपराधियों और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस सख्‍त है। लगातार दबिश देकर अपराधियों की धरपकड़ भी तेज हो गई है। इसी धरपकड़ के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ भी हो जाती है। पिछले माह जनवरी में भी मुठभेड़ में कई बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा था। इसी क्रम में रविवार की देर रात धूमनगंज थाने के गौसपुर कटौला के पास बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाश गोली लगने से जख्मी हो गए। दोनों प्रतापगढ़ जनपद के रहने वाले हैं। पुलिस ने तमंचा-कारतूस बरामद किया गया है।

प्रयागराज में कान की लीड ने ले ली एक किशोर की जान, आप भी पढ़ेंगे खबर तो अफसोस करेंगे

प्रयागराज जनपद में एक किशोर की मौत का कारण कान की लीड बन गई। जी हां, कान में मोबाइल की लीड लगाकर गाना सुनते हुए वह रेलवे लाइन पार कर रहा था। इसी बीच ट्रेन आ गई और उसे एहसास ही नहीं हुआ। ट्रेन की टक्‍कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के साथ ही परिवार के लोग भी घटनास्‍थल पर बिलखते हुए पहुंचे। यमुनापार में बारा थाना क्षेत्र के पिपरांव ग्राम सभा के रघुबीर के पूरा मजरा का रहने वाला मिथलेश कुमार बिंद 16 पुत्र श्यामू प्रसाद बिंद सोमवार की सुबह किसी काम से गया था।

40 लाख कैश लूटने वाले अपराधियों की तलाश में Pratapgarh के एएसपी के नेतृत्व में छह पुलिस टीम

वाराणसी से दिल्ली जाते समय प्रतापगढ़ में सराफा कारोबारी स्कार्पियो सहित 40 लाख रुपये नकद लूटने वाले अपराधियों की तलाश में एएसपी के नेतृत्व में छह पुलिस टीम लगी है। कौशांबी पुलिस को भी तहकीकात में लगाया गया है। अनुमान है कि लुटेरे वाराणसी से ही पीछे लगे थे इसलिए वहां की पुलिस भी सक्रिय है। हालांकि घठना के तीसरे रोज भी शाम तक इनोवा सवार लुटेरों के बारे में कुछ पता नहीं लग सका। टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने से भी खास मदद नहीं मिल सकी है।

chat bot
आपका साथी