अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चाचा-भतीजे समेत तीन की मौत Prayagraj News

कार चालक सिद्धार्थ व उसके चाचा गिरजाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल श्रीनाथ की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 11 Mar 2020 07:51 PM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2020 08:05 AM (IST)
अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चाचा-भतीजे समेत तीन की मौत Prayagraj News
अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चाचा-भतीजे समेत तीन की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सरायइनायत थाना क्षेत्र के हबूसा मोड़ के निकट सोमवार की रात बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में एक युवक की सांसें थम गईं। होली की पूर्व संध्या पर हुए हादसे की खबर मृतकों के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। हादसे से परिवार में होली की खुशियों की जगह मातम छा गया। रोते कलपते घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे।

बाइक सवार को बचाने के चक्‍कर में हुआ हादसा

फूलपुर थाना क्षेत्र के मझुरा करनाईपुर निवासी कालीशंकर का पुत्र सिद्धार्थ  (26) लकड़ी का कारोबार करता था। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सोमवार की रात वह अपने चाचा गिरजाशंकर(45), श्रीनाथ(22)के साथ कार से अपनी ननिहाल सुदनीपुर निवासी जितेंद्र बहादुर के घर जा रहा था। कार सिद्धार्थ ही चला रहा था। इसी दौरान हबूसा मोड़ के निकट एक बाइक सवार सामने आ गया। उसी को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग पहुंचे और किसी तरह से घायलों को कार से बाहर निकाला। 

हादसे की खबर से घर में कोहराम मचा है

कार चालक सिद्धार्थ व उसके चाचा गिरजाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल श्रीनाथ की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, हादसे की खबर पाकर मृतकों के परिजन भी रोते कलपते घटनास्‍थल पर पहुंचे। हादसे के चलते परिवार में होली की खुशियां काफूर हो गईं।

chat bot
आपका साथी