आखिर Pratapgarh पुलिस कहां कर रही गश्त, एक ही रात दो घरों में चोरों ने मारा हाथ, पुलिस ने केस भी नहीं लिखा

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में शनिवार की रात चोरों ने एक ही रात में दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की रात गश्त की पोल खोलकर रख दी। पुलिस के सवालों से बचने के लिए गृहस्वामी ने घटना की तहरीर नहीं दी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 05:20 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 05:20 PM (IST)
आखिर Pratapgarh पुलिस कहां कर रही गश्त,  एक ही रात दो घरों में चोरों ने मारा हाथ, पुलिस ने केस भी नहीं लिखा
दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की रात गश्त की पोल खोलकर रख दी

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में शनिवार की रात चोरों ने एक ही रात में दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की रात गश्त की पोल खोलकर रख दी। पुलिस के सवालों से बचने के लिए गृहस्वामी ने घटना की तहरीर नहीं दी। ऐसे में चोर भी नहीं पकड़े गए हैं।

रात में सो रहे थे घरवाले तभी चोरों ने किया कारनामा

इब्राहिमपुर गांव के मुरली गौतम की झोपड़ी में दरवाजे के रास्ते घुसे चोर दो बक्सा उठा ले गए। दोनों बक्सा घर के पीछे मिला। मुरली के अनुसार बक्से में कपड़े व जरूरी कागजात थे। पड़ोसी माता प्रसाद गौतम के भी घर में दाखिल हुए चोर एक बक्सा उठा कर घर से 100 मीटर दूर अखिलेश सिंह के गेहूं के खेत में ले गए। चोरों ने दोनों घरों से जेवर और नकदी समेट ली। माता प्रसाद के अनुसार सुबह जब सोकर उठे तो देखा घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था और दो बक्से गायब थे। सुबह खोजबीन करने पर अखिलेश के खेत में बक्से खाली पडे़ मिले। बक्से में रखे बीस हजार रुपये समेत 50 हजार के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। 

आभूषण की दुकानों में चोरी का नहीं हो सका राजफाश 

प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाना क्षेत्र के लवाना बाजार में तीन सप्ताह पहले तीन आभूषण की दुकानों में हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। इसे लेकर बाजार के व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। राजफाश न होने से व्यापारियों में आक्रोश है। 21 जनवरी की रात को थाना क्षेत्र के लवाना चौराहा पर तीन दुकानों में शटर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया था। आभूषण की दुकान में चोरी की जानकारी होते ही सीओ कुंडा जितेंद्र ङ्क्षसह परिहार समेत नवाबगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करते हुए जल्द से जल्द चोरी के राजफाश किए जाने का आश्वासन दिया था। पीडि़त दुकानदार दीपचंद, विनय व रामनाथ ने नवाबगंज थाने में तहरीर देकर चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। सबसे बड़ी बात यह  रही कि यह घटना लवाना चौराहा स्थित पुलिस चौकी से महज चंद कदम की दूरी पर हुई थी। चौकी इंचार्ज विनोद कुमार का कहना है कि जांच चल रही है, जल्द ही घटना का राजफाश कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी