प्रापर्टी डीलर को दौड़ाकर गोली मारी

जार्जटाउन थाना क्षेत्र के सीएमपी डिग्री कालेज निकट सुनसान स्थान पर शुक्रवार की रात कार सवार प्रापर्टी डीलर को बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी। गंभीर रूप से घायलावस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Sep 2018 02:30 PM (IST) Updated:Sat, 01 Sep 2018 02:30 PM (IST)
प्रापर्टी डीलर को दौड़ाकर गोली मारी
प्रापर्टी डीलर को दौड़ाकर गोली मारी

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : जार्जटाउन में सीएमपी कालेज के पीछे शुक्रवार की रात कार सवार प्रापर्टी डीलर अजय सिंह (52) को हमलावरों ने गोली मार दी। अजय अपनी कार से झूंसी से जार्जटाउन स्थित घर लौट रहे थे। सीएमपी के पीछे एक कोचिंग संस्थान के सामने बाइक से पहुंचे तीन युवकों ने कार पर दो गोली मार दी। अजय कार से निकल पैदल भागने लगे तो हमलावरों ने दौड़ा लिया और कुछ दूर पर जाकर पीछे से गोली मार दी। अजय लहूलुहान होकर गिरे तो हमलावर निकल भागे। खबर पाकर एसएसपी नितिन तिवारी समेत तमाम अफसर पहुंच गए। देर रात तक अजय का ऑपरेशन चलता रहा। अजय पुलिस को इतना ही बता सके कि हमलावरों को वो जानते हैं। मुकदमेबाजी के विवाद में हमले की बात कही जा रही है।

झूंसी के रहीमापुर शेरडीह गांव के रहने वाले राम सजीवन के पांच बेटों में सबसे छोटे अजय सिंह जार्जटाउन के लिडिल रोड पर परिवार समेत रहते हैं। शाम को वह कार से अकेले शेरडीह गए। करीब आठ बजे वहां से निकले। जार्जटाउन स्थित सीएमपी कालेज के पास मोड़ पर पहुंचते ही बाइक सवार हमलावरों ने कार के बगल पहुंच फाय¨रग शुरू कर दी। एक गोली लगने से कार का शीशा टूट गया। इसके बाद हमलावरों ने दूसरी गोली मारी। अजय के चेहरे पर छर्रे लगे तो वह कार से निकल भागने लगे। हमलावर उनके पीछे दौड़े अजय ने ईट उठाकर मारा लेकिन हमलावर ने दौड़ाते हुए पीठ में गोली मार दी। अजय गिरे तो हमलावर बाइक से निकल भागे। अजय को प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। खबर पाकर एसएसपी नितिन तिवारी, एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव और सीओ आलोक मिश्र पहुंच गए। एसपी सिटी के मुताबिक, जख्मी अजय गर्दन हिलाकर इतना बता सके कि वह हमलावरों को पहचानते हैं। कुछ पुराने मुकदमे का विवाद है। हमलावर तीन थे या दो यह बात भी साफ नहीं है।

------------

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

वारदात के बाद सीओ आलोक मिश्र सीएमपी के पीछे और लिडिल रोड के आसपास लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों को खंगालने पहुंच गए। जहां वारदात हुई, आसपास कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। ऐसे में पुलिस हमलावरों की तस्वीरें जुटाने में लगी है।

chat bot
आपका साथी