तहसीलदार की कनपटी पर पिस्टल दिखाकर शिक्षक ने हस्‍ताक्षर के लिए धमकाया, एफआइआर Prayagraj news

वह अभी नहीं मिल सकते। इस पर शिक्षक जितेंद्र कुमार जबरन तहसीलदार के कमरे में घुस गए।और तहसीलदार को लाइसेंसी पिस्टल दिखाकर हस्‍ताक्षर के लिए धमकी दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 29 Jan 2020 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 06:55 PM (IST)
तहसीलदार की कनपटी पर पिस्टल दिखाकर शिक्षक ने हस्‍ताक्षर के लिए धमकाया, एफआइआर Prayagraj news
तहसीलदार की कनपटी पर पिस्टल दिखाकर शिक्षक ने हस्‍ताक्षर के लिए धमकाया, एफआइआर Prayagraj news

प्रयागराज, जेएनएन । पडोसी जनपद प्रतापगढ के कुंडा में  कमरे में घुसकर तहसीलदार की कनपटी पर पिस्‍टल दिखाकर हस्‍ताक्षर करने के लिए धमकाने वाले शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तहसीलदार की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, जान से मारने की धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

कर्मचारी के रोकने के बाद भी तहसीलदार के कमरे में घुस गया शिक्षक

  कुंडा के तहसीलदार रामजन्म यादव का आरोप है कि 27 जनवरी की रात 7:00 बजे अपने आवास में मौजूद थे।तभी कुंडा कोतवाली क्षेत्र के मझिल गांव राय जी का पुरवा निवासी प्राथमिक विद़यालय में शिक्षक जितेंद्र कुमार मिश्र उर्फ जीतू पुत्र विरेंद्र कुमार उनके आवास पर आया। चतुर्थ श्रेणी कर्मी से शिक्षक ने तहसीलदार से मिलने की बात कही। लेकिन कर्मचारी ने बताया कि तहसीलदार साहब अपने कमरे में आराम कर रहे हैं। वह अभी नहीं मिल सकते। इस शिक्षक जितेंद्र कुमार जबरन तहसीलदार के कमरे में घुस गए।और तहसीलदार को लाइसेंसी पिस्टल दिखाकर हस्‍ताक्षर के लिए धमकी दी।

जबरन कागजात पर हस्‍ताक्षर का बना रहा था दबाव

आरोपित शिक्षक ने तहसीलदार पर जबरन कागजात पर हस्‍ताक्षर करने का दबाव बनाया। तहसीलदार ने दस्तखत करने से इंकार कर दिया और कहा कि सुबह आइए तो तहसील कार्यालय में बात करेंगे। इस पर आरोपित शिक्षक धमकी देते हुए चला गया। तहसीलदार ने मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को देते हुए मंगलवार की देर रात मामले की तहरीर कुंडा कोतवाली पुलिस को दी।

पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित शिक्षक की तलाश में जुटी

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने शिक्षक जितेंद्र कुमार मिश्र के खिलाफ घर में घुसकर जान से मारने की धमकी, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर तलाश में लगी है। कोतवाल कुंडा डीपी सिंह का कहना है कि शिक्षक की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी