प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा की संदिग्‍ध मौत, आवास के वाशरूम में मिला शव

प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा की संदिग्‍ध परिस्थिति में मौत हो गई। वह नवाबगंज थाने में तैनात थे। जहां वे रहते थे उसके वाशरूम में दारोगा का शव मिला। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रहे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 25 Jun 2022 11:41 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jun 2022 12:04 PM (IST)
प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा की संदिग्‍ध मौत, आवास के वाशरूम में मिला शव
प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तनात उप निरीक्षक अतुल सिंह की संदिग्‍ध मौत हुई है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के एक दारोगा की संदिग्‍ध हाल में मौत हाे गई। नवाबगंज थाने में तैनात उप निरीक्षक अतुल सिंह का शव उनके आवास के वाशरूम में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। कुछ ही देर बाद पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे। गहनता से जांच-पड़ताल की जा रही है। फिलहाल अभी यह रहस्‍य बना हुआ है कि दारोगा की मौत कैसे हुई।

प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर नवाबगंज चौराहे के घर में मिली लाश : गाजीपुर जिले के रहने वाले अतुल सिंह पुलिस विभाग में दारोगा थे। इन दिनों उनकी तैनाती प्रयागराज के गंगापार इलाके में नवाबगंज थाने में बतौर उप निरीक्षक तैनाती थी। प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर स्थित नवाबगंज चौराहे पर अतुल सिंह किराए के मकान पर रहते थे। जिस मकान में वे रहते थे, वह रिटायर्ड रेल चालक राधेश्याम यादव का है।

सुबह मौत की जानकारी : शनिवार की सुबह दारोगा अतुल सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मकान के वाशरूम में उनका शव मिला। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। दारोगा की मौत की जानकारी होने पर लोग अवाक रह गए। कुछ ही देर में नवाबगंज थाने की पुलिस पहुंची। जांच-पड़ताल पुलिस ने किया।

एसएसपी पहुंचे, कर रहे जांच : कुछ ही देर बार एसएसपी अजय कुमार, एसपी गंगापार, सीओ सोरांव के साथ अन्‍य थाने की भी पुलिस पहुंची। फिंगर प्रिंट्स एक्‍सपर्ट और डाग स्‍क्‍वायड भी पहुंच गया। जहां दारोगा की लाश मिली, उस स्‍थान को लगभग सील कर दिया गया है। पुलिस ने गहनता से जांच कर रही है। फिलहाल अभी तक कोई सुराग मिलने की जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी