महिला सिपाही को रंग लगाने में दारोगा और चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर Prayagraj News

एसएसपी ने दारोगा व चौकी इंचार्ज को तलब करते हुए लाइन हाजिर का आदेश दिया। इंस्पेक्टर सोरांव अनिल कुमार ने बताया कि मौखिक आदेश के तहत चौकी इंचार्ज व दारोगा को लाइन भेज दिया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2020 08:43 AM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2020 12:06 PM (IST)
महिला सिपाही को रंग लगाने में दारोगा और चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर Prayagraj News
महिला सिपाही को रंग लगाने में दारोगा और चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। महिला सिपाही को रंग लगाने के मामले में फाफामऊ चौकी इंचार्ज राजेश मौर्या व दारोगा राजेंद्र प्रताप को लाइन हाजिर कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि फाफामऊ चौकी में तैनात एक महिला सिपाही बुधवार सुबह अपना काम कर रही थी। तभी चौकी परिसर में ही कुछ पुलिस कर्मी रंग खेल रहे थे। उनके साथ दारोगा राजेंद्र प्रताप भी रंग गुलाल लगा रहे थे। आरोप है कि उन्होंने दफ्तर में बैठी महिला सिपाही को भी रंग लगा दिया। इस पर वह नाराज हो गई और चौकी इंचार्ज को फोन पर घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद चौकी इंचार्ज वहां आए और उन्होंने दारोगा को बुलाकर उनके कृत्य को गलत बताया।

महिला सिपाही ने सिपाही से की कार्रवाई

इसी बीच महिला सिपाही अपने आवास पर चली गई और फिर वहां से एसएसपी के आवास पहुंचकर शिकायत की। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने दारोगा व चौकी इंचार्ज को तलब करते हुए लाइन हाजिर का आदेश दिया। इंस्पेक्टर सोरांव अनिल कुमार ने बताया कि मौखिक आदेश के तहत चौकी इंचार्ज व दारोगा को लाइन भेज दिया गया है।

ऑडियो वायरल, चौकी इंचार्ज निलंबित

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने चौकी इंचार्ज एग्रीकल्चर अखिलेश सिंह को निलंबित कर दिया है। कहा जा रहा है कि चौकी इंचार्ज के खिलाफ कई तरह की शिकायत एसएसपी के पास पहुंच रही थी। उन्होंने एक शख्स से बातचीत करते हुए किसी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आपत्तिजनक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामले की जानकारी एडीजी तक पहुंच गई। इस पर एसएसपी ने जांच बैठा दी। एसएसपी का कहना है कि जांच में दोषी पाए जाने पर चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी