स्कूटी सवार रिटायर तहसीलदार की सड़क हादसे में मौत, प्रयागराज से शनिवार दोपहर गए थे कौशांबी

कोखराज इलाके में किसी तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर लगने से रिटायर तहसीलदार की मौत हो गई। वह बाइक पर जा रहे थे तभी उनकी गाड़ी में टक्कर लगी और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी सांस थम गई। अब परिवार के लोग गम में डूबे हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 21 May 2022 02:46 PM (IST) Updated:Sat, 21 May 2022 02:46 PM (IST)
स्कूटी सवार रिटायर तहसीलदार की सड़क हादसे में मौत, प्रयागराज से शनिवार दोपहर गए थे कौशांबी
तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर लगने से रिटायर तहसीलदार की मौत हो गई

प्रयागराज, जेएनएन। घर से निकलें तो सड़क पर कब मौत का झपट्टा पड़ जाए, किसी को पता नहीं होता भले ही कितनी भी सावधानी बरतें। रोज ही कई लोगों का घर से निकलने के बाद जिंदगी का सफर सड़क हादसों में खत्म हो जाता है। ताजा घटना कौशांबी जनपद की है जहां कोखराज इलाके में किसी तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर लगने से रिटायर तहसीलदार की मौत हो गई। वह बाइक पर जा रहे थे तभी उनकी गाड़ी में टक्कर लगी और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी सांस थम गई। अब परिवार के लोग गम में डूबे हैं।

जहां किया बरसों काम, वहीं निकल गई जान

प्रयागराज के कर्नलगंज इलाके में बड़ा बघाड़ा एरिया निवासी संतोष कुमार सोनकर कौशांबी जनपद के तीनों तहसीलों (चायल, मंझनपुर, शिराथू) में तहसीलदार के तौर पर सेवा दे चुके थे। पिछले साल 2021 में सिराथू तहसील से वह रिटायर हुए थे। शनिवार दोपहर वह किसी काम से घर से स्कूटी पर कोखराज के शहजादपुर जा रहे थे। जैसे ही वह कोखराज में सकाढ़ा मोड़ के समीप पहुंचे तभी पीछे से किसी तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी। वह स्कूटी समेत सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहां भीड़ लग गई। राहगीरों से खबर पाकर 108 एंबुलेंस से मूरतगंज पीएचसी भेजा जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बारे में सूचना पर पहुंचे मूरतगंज चौकी इंचार्ज धीरेंद्र कुमार सिंह से परिवार के लोगों की खबर दी। परिवार के लोग भी खबर पाकर वहां पहुंच गए। इस घटना ने परिवार के लोगों को भारी सदमा पहुंचा है। इस आकस्मिक हादसे ने सबको गमगीन कर दिया है।

chat bot
आपका साथी