प्रयागराज में ट्रक की टक्‍कर से युवक की मौत पर बवाल, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को जलाने का किया प्रयास

कोतवाली थाना क्षेत्र के साउथ मलाका चौराहे के पास युवक को ट्रक ने चपेट में ले लिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान नहीं हो सकी। यह देखकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। चालक वाहन छोड़कर भागने लगा जिस पर दौड़ाकर उसे पकड़ लिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 03 Jan 2022 09:03 AM (IST) Updated:Mon, 03 Jan 2022 09:03 AM (IST)
प्रयागराज में ट्रक की टक्‍कर से युवक की मौत पर बवाल, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को जलाने का किया प्रयास
युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने चालक को पकड़कर पीटा, ट्रक में आग लगाने की कोशिश की।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज शहर के साउथ मलाका चौराहे पर रविवार की रात में ट्रक ने एक अधेड़ को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने चालक को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की गई। ट्रक में आग लगाने की कोशिश की गई लेकिन कुछ लोगों ने मना कर दिया। हंगामे की आशंका को देखते हुए कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और आक्रोशित लोगों को समझाते हुए कोतवाली पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया।

कोतवाली थाने के साउथ मलाका में हुआ हादसा

कोतवाली थाना क्षेत्र के साउथ मलाका चौराहे के पास 30 वर्षीय युवक को रामबाग से जानसेनगंज की तरफ जा रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान नहीं हो सकी। यह देखकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। चालक वाहन छोड़कर भागने लगा, जिस पर दौड़ाकर उसे पकड़ लिया गया। उसकी जमकर पिटाई की गई। कुछ लोगों ने ट्रक में तोडफ़ोड़ करने के साथ ही आग लगाने के लिए आगे बढ़े, लेकिन वहां मौजूद समाजसेवी राशिद ने लोगों को समझा-बुझाकर रोक लिया।

ट्रक चालक पुलिस हिरासत में

कोतवाली के साथ ही आसपास के थाने की पुलिस पहुंची और चालक को हिरासत में ले लिया। आक्रोशित लोगों को पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो लोग बिफर गए। बोले कि प्रतिदिन रात नौ बजे के बाद बड़ी संख्या में ट्रकों की आवाजाही इधर से शुरू हो जाती है। पहले ऐसा नहीं था। जब से ट्रकों की आवाजाही शुरू हुई है, तब से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। मंडलायुक्त ने बीच शहर से ट्रकों की आवाजाही पर अंकुश लगाने की बात कही थी, लेकिन आज तक पुलिस ने उसका पालन क्यों नहीं किया। फिलहाल लोगों को यह कहकर शांत कराया गया कि अब बाहरी ट्रकों की आवाजाही इधर से नहीं होगी।

chat bot
आपका साथी