जवाहर पंडित हत्याकांड में हुई जिरह

इलाहाबाद : जवाहर पंडित हत्याकांड के मामले में शनिवार को बचाव पक्ष के गवाह से कोर्ट में जिरह हुई। गवा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Feb 2017 07:48 PM (IST) Updated:Sat, 25 Feb 2017 07:48 PM (IST)
जवाहर पंडित हत्याकांड में हुई जिरह
जवाहर पंडित हत्याकांड में हुई जिरह

इलाहाबाद : जवाहर पंडित हत्याकांड के मामले में शनिवार को बचाव पक्ष के गवाह से कोर्ट में जिरह हुई। गवाह प्रेम सिंह से अभियोजन अधिकारी ने जिरह की कार्यवाही पूरी की। इसके बाद अपर जिला जज रमेश चंद्र ने बचाव पक्ष को निर्देशित किया कि आगामी तीन मार्च को शेष गवाह की गवाही प्रस्तुत करें। इस हत्याकांड में पूर्व सांसद कपिलमुनि करवरिया उनके भाई उदयभान, सूरज भान व रामचंद्र उर्फ कल्लू आरोपी हैं।

--------

जिलाधिकारी जांच कराकर आख्या दें इलाहाबाद : मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रेशमा प्रवीण ने याची शिवपाल निवासी गद्दोपुर सोरांव की अर्जी को स्वीकार करते हुए डीएम को आदेश दिया है कि प्रकरण की जांच किसी राजपत्रित अधिकारी से कराएं। साथ ही अपनी आख्या नौ मार्च को प्रस्तुत करें। याची के अनुसार उसने दीवानी न्यायालय में कुछ युवकों के विरुद्ध मुकदमा दाखिल किया है। इसमें स्थगन आदेश पारित है। आरोप है कि बने हुए मकान को 21 मार्च 2013 को एसडीएम सोरांव, तहसीलदार, लेखपाल और चौकी प्रभारी ने ध्वस्त करा दिया था।

--------

इंस्पेक्टर, एसएसआइ पर रिपोर्ट की मांग

इलाहाबाद : खुल्दाबाद थाने में अधिवक्ता अनुरक्त सिंह से हुई बदसलूकी के मामले में अधिवक्ता संघ ने एफआइआर दर्ज करने की मांग की है। शनिवार को संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी, मंत्री कौशलेश सिंह की अगुवाई में कई वकील एसपी सिटी विपिन ताडा से मिलने पहुंचे। उन्हें घटना की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर खुल्दाबाद तुषार दत्त त्यागी व एसएसआइ राकेश जायसवाल के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की।

chat bot
आपका साथी