हुक्काबार में कत्ल, अवैध रिश्ते और कारोबारी रंजिश के पहलू पर पुलिस कर रही जांच Prayagraj News

राहुल ने एक ऐसी महिला से रिश्ता बना लिया था जिसका पति चंदन अपनी सास की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। राहुल उस महिला के साथ रहने भी लगा था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 10:06 AM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2020 10:06 AM (IST)
हुक्काबार में कत्ल, अवैध रिश्ते और कारोबारी रंजिश के पहलू पर पुलिस कर रही जांच Prayagraj News
हुक्काबार में कत्ल, अवैध रिश्ते और कारोबारी रंजिश के पहलू पर पुलिस कर रही जांच Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। नैनी के हुक्काबार में शुक्रवार की रात बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। क्राइम ब्रांच और नैनी थाने की पुलिस राहुल की हत्या के पीछे अवैध रिश्ते और कारोबारी रंजिश के पहलू पर जांच कर रही है।

बोले एसएसपी, राहुल का रिश्ता एक महिला से था जिसका पति जेल में है

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि राहुल ने एक ऐसी महिला से रिश्ता बना लिया था जिसका पति चंदन अपनी सास की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। राहुल उस महिला के साथ रहने भी लगा था। पता किया जा रहा है कि कत्ल के पीछे यह रिश्ता तो नहीं। बालू के व्यवसाय में दूसरे कारोबारियों से रंजिश के भी पहलू पर जांच हो रही है। राहुल को अवैध खनन के आरोप में पुलिस ने 11 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। 26 दिसंबर को वह जमानत पर जेल से रिहा हुआ था।

राहुल अक्‍सर हुक्‍काबार में जाकर बैठता था

साथियों ने बताया कि राहुल शाम को खाली होने पर अक्सर पीडीए कॉलोनी में बाबा रेस्टोरेंट में खुले हुक्का बार में जाकर बैठता था। शुक्रवार रात भी वह हुक्का बार पहुंचा तो संचालक दुर्गेश मिश्र उर्फ बाबा से कहा कि हुक्का न पिलाबो। इसके बाद वह सोफा पर बैठकर डायरी में हिसाब देखने लगा। बाबा के मुताबिक, उसी वक्त सांवले रंग का युवक अंदर आया और राहुल के पास बैठकर हुक्का लगाने के लिए कहा। बाबा हुक्का तैयार करने लगा तभी गोली चलने की आवाज सुनी। वह आगे बढ़ता तभी शूटर ने उसे भी पिस्टल तानकर घूरा और दरवाजा बाहर से बंदकर भाग गया। उसके शोर मचाने पर छत पर मौजूद युवक नीचे उतरे और दरवाजा खोला। राहुल के कार ड्राइवर ने भाग रहे शूटर को पकडऩे की कोशिश की तो उस पर भी फायर कर दिया। इसके बाद शूटर फरार हो गया। हुक्का बार के भीतर मौके पर पुलिस को दो खोखा और एक कारतूस मिला।

पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन हमलावर पकड़ में नहीं आया

पीडीए कॉलोनी में हुक्का बार में बालू कारोबारी राहुल की गोली मारकर हत्या के बाद बाहर भी शूटर द्वारा की गई फायरिंग से खलबली मच गई। पुलिस बल ने आकर इलाके की घेराबंदी की लेकिन हमलावर पकड़ में नहीं आया। पुलिस और क्राइम ब्रांच देर रात तक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के सहारे शूटर की तलाश में जुटी थी। परिवार के लोगों ने बताया कि करीब दो साल राहुल कमरा लेकर पीडीए कॉलोनी में ही रहने लगा था जबकि पत्नी और दोनों बच्चे औद्योगिक क्षेत्र के चांडी गांव में रहते हैैं।

पुलिस इलाके के कई हुक्का बार पर भी कार्रवाई करेगी

कत्ल की खबर पाकर एसएसपी, एसपी सिटी और सीओ कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ एसआरएन अस्पताल पहुंच गए। एसएसपी ने राहुल के पिता सुरेश नंदन को सांत्वना देते हुए कहा कि उन्हें कुछ भी पता हो तो बता सकते हैैं। इससे जांच में मदद मिलेगी। इस घटना के बाद पुलिस इलाके के कई हुक्का बार पर भी कार्रवाई करेगी जहां अक्सर मारपीट और फायरिंग होती है।

chat bot
आपका साथी