छात्रनेताओं की तलाश में पुलिस की दबिश, तीन को उठाया

बालसन चौराहे पर बवाल करने और पुलिस पर पथराव करने वाले छात्रनेताओं व सपाइयों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी की। तीन छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 07:05 AM (IST)
छात्रनेताओं की तलाश में पुलिस की दबिश, तीन को उठाया
छात्रनेताओं की तलाश में पुलिस की दबिश, तीन को उठाया

प्रयागराज : बालसन चौराहे पर बवाल और पुलिस पर पथराव करने वाले छात्रनेताओं, सपाइयों की तलाश में गुरुवार को भी पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान तीन छात्रों को उठाकर पूछताछ चल रही है। उपद्रवियों की पहचान सीसीटीवी और वीडियो फुटेज से भी हो रही है। ऐसे आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर समेत दूसरी धाराएं भी लगाने की तैयारी चल रही है, जिनके विरुद्ध पहले से मुकदमे दर्ज हैं।

भारी फोर्स ने कई मुहल्लों में दी दबिश

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने सीओ सिविल लाइंस आलोक मिश्रा, इंस्पेक्टर कर्नलगंज सत्येंद्र सिंह, इंस्पेक्टर जार्जटाउन निशिकांत राय और शिवकुटी इंस्पेक्टर अवधेश प्रताप के साथ ताबड़तोड़ दबिश दी। एलनगंज, बघाड़ा, सलोरी, अल्लापुर, राजापुर समेत कई मुहल्लों में दबिश देकर तीन छात्रों को पकड़ लिया गया। पूछताछ में छात्रों ने बताया बताया कि वह बवाल में शामिल नही थे। ऐसे में पुलिस ने उनकी सच्चाई का पता वीडियो फुटेज से लगा रही है।

कार्रवाई के लिए इवि को भी पत्र लिखेगी पुलिस

सीसीटीवी व वीडियो फुटेज से 10 और सपा कार्यकर्ताओं की पहचान हुई है, जिनकी तलाश चल रही है। पुलिस का यह भी कहना है कि मामले में कार्रवाई के लिए इलाहाबाद विश्वविद्यालय को भी पत्र लिखा जाएगा। नामजद आरोपितों में छात्रसंघ अध्यक्ष समेत तमाम ऐसे भी छात्र हैं, जो विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रहे हैं और उनके विरुद्ध पहले से भी मुकदमे दर्ज हैं।

सिविल लाइंस पुलिस भी कर रही तलाश

वहीं, सिविल लाइंस पुलिस भी हाईकोर्ट फ्लाईओवर के पास जाम लगाकर श्रद्धालुओं से बदसलूकी करने वालों की तलाश कर रही है। दारोगा को थप्पड़ मारने वाले छात्रनेता राघवेंद्र यादव भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। अखिलेश यादव को आने से रोकने पर नाराज सपाई व छात्रनेताओं ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा था। मामले में सपा सांसद धर्मेंद्र यादव, नागेंद्र सिंह पटेल समेत करीब 600 के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआइआर दर्ज हुई है।

chat bot
आपका साथी