Murder in Prayagraj: मऊआइमा में युवक का शव मिला, भतीजा गायब है, मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा

Murder in Prayagraj मऊआइमा और बहरिया थाना क्षेत्र के बार्डर पर स्थित गमरहटा गांव के नाले के पास से रविवार की सुबह ग्रामीण जा रहे थे। उन्‍होंने वहां एक मोटरसाइकिल को गिरे देखा। पास जाने पर एक युवक का शव भी मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 09:35 AM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2020 09:35 AM (IST)
Murder in Prayagraj: मऊआइमा में युवक का शव मिला, भतीजा गायब है, मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा
मऊआइमा में नाले के समीप एक युवक का शव मिला, उसका भतीजा गायब है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक युवक का शव मिला। पास ही बाइक भी मिली। फौरी तौर पर घटना हत्‍या की ओर इशारा कर रही है। शिनाख्‍त होने के बाद पुलिस से युवक के परिवार वालों को जानकारी हुई। परिवार के लोगों का कहना है कि शनिवार की शाम युवक अपने भतीजे के साथ बाइक से निकला था। हालांकि घटनास्‍थल पर भतीजा नहीं मिला। उसके मोबाइल पर कॉल करने पर स्विच ऑफ बता रहा है। मामले की पुलिस जांच कर रही है।

नाले के समीप ही बाइक भी मिली

मऊआइमा और बहरिया थाना क्षेत्र के बार्डर पर स्थित गमरहटा गांव के नाले के पास से रविवार की सुबह ग्रामीण जा रहे थे। उन्‍होंने वहां एक मोटरसाइकिल को गिरे देखा। पास जाने पर एक युवक का शव भी मिला। कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच सूचना पाकर वहां पुलिस भी पहुंचे। घटनास्‍थल पर जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने पहचान के लिए युवक की जेब की तलाशी ली। उसके पास से मिले कागजात से शिनाख्‍त हो गई।

युवक शनिवार की शाम को भतीजे के साथ घर से निकला था

युवक छेदी लाल यादव का 40 वर्षीय पुत्र भोंदू यादव था। वह मऊआइमा के भौका गांव का निवासी था। उसके घर पर पुलिस ने घटना की जानकारी दी। पता चला कि भोंदू शनिवार की शाम को अपने भतीजे के साथ घर से निकला था। उसका कुछ पता नहीं चला। उसकी लाश मिलने से परिवार के लोग गमगीन हो गए। उधर जब पुलिस व परिवार के लोगों ने भतीजे के मोबाइल पर कॉल करने का प्रयास किया तो स्विच ऑफ बता रहा है। इससे परिवार के लोग सशंकित हैं। फिलहाल पुलिस तहकीकात कर रही है।

chat bot
आपका साथी