प्रतापगढ़ के रानीगंज में बदमाशों ने गोली मारकर दो लोगों को किया घायल, वजह तलाश रही पुलिस

प्रतापगढ़ में रानीगंज में शुक्रवार को सुबह बाइकों पर सवार होकर आधा दर्जन से अधिक बदमाश पहुंचे। वहां पूरे गोलिया गांव निवासी फारुक अहमद 48 पुत्र महमूद अली व मुख्तार पुत्र मुनसीरजा 55 निवासी मुनी का पूरा मधवापुर बाल कटवा रहे थे। दोनों को गोली मार दी गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 10:50 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 10:50 AM (IST)
प्रतापगढ़ के रानीगंज में बदमाशों ने गोली मारकर दो लोगों को किया घायल, वजह तलाश रही पुलिस
प्रतापगढ़ के रानीगंज में बदमाशों की गोली से जख्‍मी लोग।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब बदमाशों ने रानीगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह दो लोगों को गोली मार दी। लहूलुहान हाल में दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। किन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है।

रानीगंज में वारदात को दिया अंजाम

रानीगंज के लीलहा पावर हाउस पर शुक्रवार को सुबह 9 बजे बाइकों पर सवार होकर आधा दर्जन से अधिक बदमाश पहुंचे। वहां पूरे गोलिया गांव निवासी फारुक अहमद 48 पुत्र महमूद अली व मुख्तार पुत्र मुनसीरजा 55 निवासी मुनी का पूरा मधवापुर बाल कटवा रहे थे। अचानक बदमाश फारुक और मुख्‍तार के पास पहुंचे तो सहसा वे समझ नहीं सके। इसी दौरान बदमाशों ने दोनों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की।

बादमाश गोली मारकर बाइकों से हुए फरार

यह सब इतनी जल्‍दी हुआ कि जब तक लोग कुछ समझ पाते बाइकों पर सवार होकर बदमाश फरार हो गए। कुछ लोगों ने उनका पीछा करने की कोशिश की लेकिन वे आंखों से ओझल हो चुके थे। उधर फारुक और मुख्‍तार गोली लगने से लहूलुहान होकर गिर पड़े। सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस दोनों को इलाज के लिए सीएचसी रानीगंज ले गई। वहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सीओ ने घायलों से की पूछताछ

जानकारी होने पर सीओ अतुल अंजान त्रिपाठी सीएचसी रानीगंज पहुंचे। उन्‍होंने घायलों से घटना की जानकारी ली। हालांकि अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि किसने और क्‍यों फारुक और मुख्‍तार को गोली मारी। फिलहाल पुलिस जानलेवा हमला करने वालों की तलाश कर रही है।

बदमाश पकड़ा गया, बाइक बरामद

प्रयागराज में धूमनगंज पुलिस ने नीमसराय के पास से शातिर बदमाश सनी केसरवानी निवासी अशोक नगर चायल थाना पिपरी कौशांबी को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर चोरी की बाइक बरामद की गई। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में उसने अपने साथियों के नाम भी बताए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी