जानिए प्रयागराज शहर में आज होनी हैं कौन-कौन सी गतिविधियां, Prayagraj news

शहर और ग्रामीण इलाकों में प्रतिदिन तमाम तरह की गतिविधियां होती हैं। कुछ गतिविधियां सरकारी होती हैं तो कुछ गैर सरकारी संस्थाओं के भी क्रियाकलाप होते हैं। मंगलवार को होने वाली कुछ प्रमुख गतिविधियों की सूचना प्रस्तुत है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 05:00 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 05:00 AM (IST)
जानिए प्रयागराज शहर में आज होनी हैं कौन-कौन सी गतिविधियां, Prayagraj news
गंगा सेवा अभियानम् की ओर से रसूलाबाद घाट पर गंगा आरती रोज शाम होती है।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर और ग्रामीण इलाकों में प्रतिदिन तमाम तरह की गतिविधियां होती हैं। कुछ गतिविधियां सरकारी होती हैं तो कुछ गैर सरकारी संस्थाओं के क्रियाकलाप होते हैं। मंगलवार को होने वाली प्रमुख गतिविधियों की सूचना प्रस्तुत है।

कोरोना जांच

राजकीय बालिका इंटरमीडिएट कॉलेज फाफामऊ में कोरोना की जांच सुबह नौ बजे से। कोरोना वायरस से संक्रमण का लक्षण समझ आए तो बिना किसी हिचक लोगों को जांच करा लेनी चाहिए।

अनशन

छात्रसंघ बहाली के लिए इविवि के छात्रसंघ भवन पर छात्रों का अनशन सुबह 10 बजे से। छात्रसंघ को बहाल करने की मांग करते हुए छात्र नेता लगातार आंदोलन कर रहे हैं।

आयोजन

एमएनएनआइटी और ट्रिपलआइटी में सर्तकता जागरूकता सप्ताह के तहत कार्यक्रम का आयोजन सुबह 10 बजे से। इसमें संस्थान के प्रोफेसर के साथ ही अन्य कर्मचारी भी भागीदारी करेंगे।

शिविर

- भाजपा के सिविललाइंस मंडल के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर दस बजे। भाजपा कार्यकर्ताओं को जनता से संवाद और उन्हें सरकारी योजनाओं की जानकारी देेने का दिया जाएगा प्रशिक्षण।

बैठक

- पुरानी पेंशन स्कीम लागू कराने को शिक्षकों की बैठक सेवा समिति विद्यामंदिर इंटर कॉलेज में दो बजे। शिक्षक पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने के लिए लगातार मांग उठा रहे हैं।

आरती

- रामघाट पर कोरोना संक्रमण के खात्मा की संकल्पना को लेकर सामूहिक आरती शाम पांच बजे। कोरोना वायरस संक्रमण में कमी आने के साथ ही रोज गंगा आरती में शामिल होने के लिए लोग पहुंच रहे हैं।

- गंगा सेवा अभियानम् की ओर से रसूलाबाद घाट पर गंगा आरती शाम छह बजे।

chat bot
आपका साथी