बैरहना में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी जख्मी Prayagraj News

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी। इससे राजेंद्र और उसकी पत्नी जमीन पर गिर गए। रात के सन्नाटे का फायदा उठाते हुए ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 14 Mar 2020 09:27 AM (IST) Updated:Sat, 14 Mar 2020 09:27 AM (IST)
बैरहना में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी जख्मी Prayagraj News
बैरहना में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी जख्मी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कीडगंज थाना क्षेत्र के बैरहना में शुक्रवार की देर रात हादसा हो गया। बांगड़ धर्मशाला चौराहे पर ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी जख्मी हुई। लोगों की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पत्‍नी के साथ राजेंद्र झूंसी से वापस लौट रहा था नैनी

नैनी थाना क्षेत्र के कसाई मोहल्ले का रहने वाला 36 वर्षीय राजेंद्र गुप्त अपनी पत्नी के साथ बाइक से शुक्रवार को किसी काम से झूंसी गया था। वहां से रात करीब 11 बजे वह वापस लौट रहा था। अभी वह ओवर बिज पार कर बांगड़ धर्मशाला चौराहे पर पहुंचा था। इसी दौरान ओवर ब्रिज की ढलान होने के कारण पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी। इससे राजेंद्र और उसकी पत्नी जमीन पर गिर गए। रात के सन्नाटे का फायदा उठाते हुए ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया।

हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार

उधर हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जुट गई। राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि उसकी पत्नी जख्मी थी। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कीडगंज थाना और बैरहना पुलिस चौकी पुलिस वहां पहुंची। शव को कब्जे में लेकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस की सूचना पर राजेंद्र के परिजन भी पहुंचे।  कीडगंज थाने के इस्पेक्टर शिशुपाल शर्मा ने बताया कि राजेंद्र रात में झूंसी से लौट रहा था, तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मारी। दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर फरार चालक की तलाश की जा रही है।

कार की टक्कर से होमगार्ड की मौत

प्रतापगढ़ नगर कोतवाली के घाटमपुर के निकट होमगार्ड राजकांत तिवारी को कार ने टक्कर मार दी। हादसा शनिवार की सुबह हुआ। आस पास के जुटे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजकांत को जिला अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर टक्कर मारने के बाद वाहन समेत कार चालक फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी