सिविल लाइंस में सर्विस लेन से हटाया गया अतिक्रमण Prayagraj News

रेलवे कोर कार्यालय के सामने सर्विस लेन दोपहिया वाहनों की मरम्मत करने वालों से खाली कराई गई। यहां से सरदार पटेल मार्ग पर विवेकानंद चौराहा तक कार्रवाई की गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 08:20 PM (IST)
सिविल लाइंस में सर्विस लेन से हटाया गया अतिक्रमण Prayagraj News
सिविल लाइंस में सर्विस लेन से हटाया गया अतिक्रमण Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन : नगर निगम ने मंगलवार को सिविल लाइंस में अतिक्रमण अभियान चलाया। इस दौरान महात्मा गांधी मार्ग, सरदार पटेल मार्ग और नवाब यूसुफ रोड की सर्विस लेन को अवैध दुकानदारों से मुक्त कराया गया। कार्रवाई में 22 ठेले, 15 काउंटर हटाए गए।

आज भी हटाया जाएगा अतिक्रमण

एसीएम द्वितीय प्रेम चंद्र मौर्य एवं निगम के अतिक्रमण निरीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में दस्ते ने नवाब यूसुफ रोड से कार्रवाई शुरू की। यहां रेलवे कोर कार्यालय के सामने सर्विस लेन दोपहिया वाहनों की मरम्मत करने वालों से खाली कराई गई। यहां से सरदार पटेल मार्ग पर विवेकानंद चौराहा तक कार्रवाई की गई। इस मार्ग पर कोर कार्यालय चौराहा के पास, हाट स्टफ चौराहा के आगे मॉल के सामने एवं विवेकानंद चौराहा के सर्विस लेन में ठेले पर लगी दुकानें हटवाई गईं। दस्ते ने महात्मा गांधी मार्ग पर पैलेस सिनेमा के पास, उसके सामने एक कपड़े के बड़े शोरूम के आसपास एवं हनुमान मंदिर चौराहा के आसपास सर्विस लेन में लगी दुकानें हटवाई। अतिक्रमण निरीक्षक ने बताया कि इन मार्गोंं पर बुधवार को भी अभियान चलाया जाएगा।

इंदिरा भवन में अवैध कब्जे से मुक्त कराई दुकान

इंदिरा भवन के  अपर बेसमेंट में दुकान संख्या बी-56 को पीडीए ने अवैध कब्जे से मुक्त कराने की कार्रवाई मंगलवार को शुरू की। ओएसडी आलोक पांडेय ने बताया कि दुकान एक व्यक्ति के नाम आवंटित थी लेकिन वह पैसा नहीं जमा कर रहा था, जिसकी वजह आवंटन निरस्त कर दिया गया। इस दुकान पर किसी दूसरे व्यक्ति ने कब्जा कर लिया था और काफी समय से दुकान चला रहा था। बुधवार तक दुकान खाली कराके पीडीए अपने कब्जे में ले लेगा।

chat bot
आपका साथी