सीडीओ की जांच में मैराथन रूट पर मिले 18 गड्ढे

इंदिरा मैराथन के 42.195 किलोमीटर रूट पर सबसे ज्यादा सड़क की खराब हालत मेडिकल कॉलेज चौराहा, सीएमपी डिग्री कॉलेज, सीएमपी डिग्री कॉलेज से लेकर बैरहना के बीच, सिविल लाइंस और लेप्रोसी चौराहे पर मिली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 12:32 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 12:32 PM (IST)
सीडीओ की जांच में मैराथन रूट पर मिले 18 गड्ढे
सीडीओ की जांच में मैराथन रूट पर मिले 18 गड्ढे

प्रयागराज : अखिल भारतीय प्राइजमनी इंदिरा मैराथन रूट पर 18 स्थानों पर गड्ढे मिले हैं। शुक्रवार को सीडीओ सैमुअल पॉल एन ने क्रीड़ा अधिकारियों के साथ पूरे रूट का निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित कार्यदायी संस्था को शुक्रवार शाम तक रास्ता दुरुस्त करने का निर्देश दिया। रात में वह फिर रूट का निरीक्षण करेंगे।

इंदिरा मैराथन के 42.195 किलोमीटर रूट पर सबसे ज्यादा सड़क की खराब हालत मेडिकल कॉलेज चौराहा, सीएमपी डिग्री कॉलेज से लेकर बैरहना के बीच, सिविल लाइंस और लैप्रोसी चौराहे पर मिली। खराब रूट पर दौड़ने से धावकों को परेशानी हो सकती है। ऐसे में रूट को बेहतर बनाने के लिए 17 नवंबर की शाम तक की डेडलाइन तय की गई है।

उधर, मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में इंदिरा मैराथन को लेकर खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। महिला, पुरुष और बालक व बालिक वर्ग की अलग-अलग स्पर्धा में हिस्सा लेने के लिए प्रतिभागी चेस्ट नंबर ले रहे हैं। आराधना, कंचन सिंह समेत 1145 की प्रविष्टि :

इंदिरा मैराथन 34वें संस्करण के लिए 2016 में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली आराधना और 10 वां स्थान पाने वाली कंचन सिंह सिंह समेत अब तक 1145 प्रविष्टि मिल चुकी है। इसमें ऑनलाइन 400, स्थानीय 606 के साथ 139 धावक बाहरी हैं। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी चंचल मिश्रा ने बताया कि मैराथन में 160 व क्रास कंट्री में 985 प्रविष्टियां मिल चुकी हैं। कुश्ती व क्रिकेट ट्रायल्स 20 से :

जिला स्तरीय जूनियर बालक, बालिका का ट्रायल्स 20 नवंबर को सुबह आठ बजे से किया जाएगा। प्रतिभागियों की उम्र 18 से 20 साल के बीच होनी चाहिए। इच्छुक खिलाड़ी कुश्ती प्रशिक्षक राजीव कुमार यादव से संपर्क कर सकते हैं। वहीं, पं. दीन दयाल उपाध्याय क्रिकेट पुरुष ट्रायल्स भी 20 नवंबर को सुबह बजे से मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में होगा। इच्छुक खिलाड़ी प्रशिक्षक कौशिक पाल से संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी