Duplicate Medicines : अनुपम और उसके करीबियों की गिरफ्तारी को बनेगी टीम Prayagraj News

Duplicate Medicines नकली दवा के सौदागर अनुपम गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर पहले से प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन इसमें अब और तेजी लाई जाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 07:20 AM (IST)
Duplicate Medicines : अनुपम और उसके करीबियों की गिरफ्तारी को बनेगी टीम Prayagraj News
Duplicate Medicines : अनुपम और उसके करीबियों की गिरफ्तारी को बनेगी टीम Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में नकली दवा का धंधा करने वाले गिरोह की तलाश में पुलिस लगी है लेकिन गिरोह के सरगना अनुपम गोस्वामी की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो सकी है। ऐसे में अब अनुपम और उसके करीबियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की दो टीमें बनाई जाएंगी। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। जल्द ही पुलिस की टीमें अपना काम शुरू करेंगी।

सरगना के मोबाइल नंबर हैं बंद

अजुवा थाना खागा जनपद फतेहपुर निवासी अनुपम गोस्वामी की तलाश में पुलिस ने प्रयागराज, कौशांबी और फतेहपुर की खाक छान चुकी है। मप्र तक दबिश दी गई, लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा। यही नहीं, उसके करीबियों तक भी पुलिस नहीं पहुंच सकी। जो मोबाइल नंबर भी पुलिस को मिले, वे लगातार बंद हैं। सरगना का दो मोबाइल नंबर पिछले दिनों कुछ देर के लिए खुला तो उसकी लोकेशन अलग-अलग स्थानों पर मिली थी। इससे साफ था कि नकली दवा का सौदागर पुलिस की हर गतिविधियों पर नजर रख रहा है। साथ ही उसके करीबी भी सक्रिय हैं, जो उसके हर चीज की जानकारी किसी न किसी माध्यम से दे रहे हैं। साथ ही सरगना अपने बचाव के लिए हर जुगाड़ भी कर रहा है।

मुखबिरों का भी जाल बिछाया जाएगा

ऐसे में अब पुलिस दूसरी तरह से उसकी तलाश करेगी। दो टीमें उसकी और उसके करीबियों को पकडऩे के लिए लगाई जाएंगी। मुखबिरों का भी जाल बिछाया जाएगा। इंस्पेक्टर खुल्दाबाद विनीत सिंह का कहना है कि नकली दवा के सौदागर अनुपम गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर पहले से प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन इसमें अब और तेजी लाई जाएगी। साथ ही उसके करीबियों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

chat bot
आपका साथी