कौशांबी में नलकूप के बाहर युवक का मिला शव, हत्‍या की जताई जा रही आशंका

कौशांबी के महेवाघाट में नलकूप के पास खेत में बिस्तर बिछा था। बिस्तर के बगल में ही गीली मिट्टी पर दो जगहों पर ऐसे निशान बने पाए गए मानो दो व्यक्ति वहां बैठे हुए थे। परिवार वालों ने कुछ नहीं बताया। ग्रामीण हत्‍या की आशंका जता रहे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 12:04 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 04:08 PM (IST)
कौशांबी में नलकूप के बाहर युवक का मिला शव, हत्‍या की जताई जा रही आशंका
कौशांब के महेवाघाट थाना क्षेत्र में खेत में मिले युवक के शव के निकट जुटी भीड़।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले के महेवाघाट थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिला। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। वह भंसुरी गांव का रहने वाला था और खेत की रखवाली करने मंगलवार की रात में गया था। नलकूप के बाहर शव पड़ा मिला है। ग्रामीणों को बुधवार की सुबह जानकारी हुई तो फौरन पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव कब्‍जे में ले लिया। संदिग्‍ध हाल में मौत को लेकर लोग हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। वहीं परिवार के लोग फिलहाल कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

फसल की रखवाली के लिए रात में गया था ओम नारायण

भंसुरी निवासी बब्बू तिवारी की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उनका 22 वर्षीय बेटा ओम नारायण खेती करके परिवार का भरण-पोषण करता था। मंगलवार की रात वह खाना खाने के बाद फसल की रखवाली के लिए अपने नलकूप की ओर गया हुआ था। इस बीच उसकी संदिग्ध हाल में मौत हो गई। सुबह गांव के कुछ लोगों ने उसकी लाश नलकूप के बाहर बिना कपड़ों के देखी तो भीड़ जुट गई। पता चला तो परिवार के लोग भी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंचे महेवाघाट थाने के इंस्पेक्टर केपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

गीली मिट्टी पर दो लोगों के बैठने के मिले निशान

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि नलकूप से महज 10 कदम की दूरी पर खेत में बिस्तर बिछा हुआ था। बिस्तर के बगल में ही गीली मिट्टी पर दो जगहों पर ऐसे निशान बने पाए गए मानो दो व्यक्ति वहां बैठे हुए थे। पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ की लेकिन वह घटना के पीछे कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। वहीं लोगों का मानना है कि युवक की गला घोंटकर हत्या की गई होगी।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर महेवाघाट

इस संबंध में महेवाघाट थाने के इंस्पेक्टर केपी सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की अपने स्‍तर से जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी