पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश शातिर थे, कबाड़ में बेचकर कटवा देते थे चोरी के वाहन

गिरफ्तार वाहन चोर सरगना साहिल उर्फ शहनवाज निवासी विषैया थाना हथिगहां जनपद प्रतापगढ़ पर प्रदेश के अलग-अलग जिले में 26 मामले दर्ज हैं। वह जिस वाहन को चोरी करना होता था उसके दरवाजे का लॉक वह पेचकस से तोड़ता था। इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से वाहनों को स्टार्ट करता था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 11:31 AM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 11:31 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश शातिर थे, कबाड़ में बेचकर कटवा देते थे चोरी के वाहन
पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश शातिर तरीके से चोरी कर वाहनों को कबाड़ में बेच देता था।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में करेली थाना क्षेत्र के बक्शीमोढ़ा के पास शुक्रवार रात जिन बोलेरो सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई थी, वह अंतरजनपदीय वाहन चोर हैं। गैंग के गिरफ्तार सरगना ने बताया कि वह चोरी के वाहनों को दूसरे जनपदों में कबाड़ में बेच देते थे। इसमें भले ही रुपये कम मिलते थे, लेकिन गिरफ्तारी का कोई डर नहीं रहता था। इसमें उसकी मदद उसका फरार साथी विनोद जायसवाल करता था। वाहनों को बेचने के बाद जो रुपये मिलते थे, उसे वह और विनोद आपस में बांट लेते थे। 

तोड़ देता था लॉक, डुप्लीकेट चाबी से स्टार्ट करता था गाड़ी

गिरफ्तार वाहन चोर सरगना साहिल उर्फ शहनवाज निवासी विषैया थाना हथिगहां जनपद प्रतापगढ़ पर प्रदेश के अलग-अलग जिले में 26 मामले दर्ज हैं। उस पर गैंगस्टर भी लग चुका है। अस्पताल में भर्ती शहनवाज ने पुलिस को बताया कि वह जिस वाहन को चोरी करना होता था, उसके दरवाजे का लॉक वह पेचकस से तोड़ देता था। इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से वाहनों को स्टार्ट करता था। पावर स्टेयरिंग वाले वाहनों को चोरी करने में उसे दिक्कत होती थी, लेकिन वह डुप्लीकेट चाबी और पेचकस की मदद से इसका भी लॉक तोड़कर वाहन उड़ा देता था। 

विनोद की गिरफ्तारी के बाद और खुलेगा राज

करेली के बक्शीमोढ़ा के पास पुलिस ने शुक्रवार रात बाेलेरो सवार बदमाशों को घेर लिया था। फायरिंग करते हुए बदमाश भागे थे। जवाबी फायरिंग में साहिल उर्फ शहनवाज निवासी विषैया थाना हथिगवां जनपद प्रतापगढ़ घायल हो गया था, जबकि उसके दो साथी भाग निकले थे। बरामद बोलेरो भी चोरी की थी, जो कुशीनगर से आए स्नानार्थी की थी। बोलेरो को नौ फरवरी की रात कीडगंज क्षेत्र से चोरी किया गया था। पुलिस ने शहनवाज से पूछताछ की तो उसने फरार साथी का नाम विनोद जायसवाल उर्फ पप्पन निवासी हुलासगंज थाना होलागढ़ बताया, जबकि दूसरे का नाम नहीं बता सका। पुलिस का कहना है कि विनोद की गिरफ्तारी के बाद और भी कई राज खुलेंगे।

chat bot
आपका साथी