Coronavirus: कंटेनमेंट जोन में बैरिकेडिंग तोडऩे वालों की अब खैर नहीं, प्रयागराज पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी

Coronavirus बुधवार की रात में मम्फोर्डगंज में बैरिकेडिंग तोडऩे के आरोप में कर्नलगंज पुलिस के कई के खिलाफ महामारी अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा कायम किया है। अब उन लोगों की तलाश भी शुरू कर दी है जिन्होंने बैरिकेडिंग को तोड़ा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:32 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:32 AM (IST)
Coronavirus: कंटेनमेंट जोन में बैरिकेडिंग तोडऩे वालों की अब खैर नहीं, प्रयागराज पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए की गई पाबंदियों से खिलवाड़ करने वालों के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई करेगी।

प्रयागराज, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच पुलिस ने कार्रवाई और तेज कर दी है। खासकर संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाई गई पाबंदियों से खिलवाड़ करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। कड़ी कार्रवाई के जरिए लोगों को यह संदेश भी दिया जा रहा है कि सुरक्षा पाबंदियों उनके ही हितों के लिए है, लिहाजा बनाई गई व्यवस्था को बिगाडऩे की कोशिश बिल्कुल न करें।

मम्‍फोर्डगंज में रात में पुलिस ने बैरिकेडिंग तोड़ने वालों पर केस दर्ज किया

बुधवार की रात में मम्फोर्डगंज में बैरिकेडिंग तोडऩे के आरोप में कर्नलगंज पुलिस के कई के खिलाफ महामारी अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा कायम किया है। अब उन लोगों की तलाश भी शुरू कर दी है, जिन्होंने बैरिकेडिंग को तोड़ा है।

मोहल्ले में रहने वाले बाशिंदों को कोरोना से बचाने के लिए है बैरिकेडिंग

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिन मोहल्लों में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या ज्यादा आ रही है और मौतें भी हो रही हैं, उन मोहल्लों को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए इलाके को सील किया जा रहा है। मोहल्ले के आने और जाने वाले मार्गों पर बांस-बल्ली की बैरिकेडिंग लगाई जा रही है। कुछ स्थानों पर ट्रैफिक पुलिस के बैरियर भी लगाए जा रहे हैं। यह समय उन मोहल्ले में रहने वाले बाशिंदों को कोरोना से बचाने के लिए ही किया जा रहा है। हालांकि तमाम ऐसे भी शख्स हैं, जो नियम का पालन नहीं कर रहे हैं। साथ ही लगाई गई बैरिकेडिंग को तोड़कर आने-जाने की कोशिश कर रहे हैं।

कई इलाकों में पुलिस ने लोगों ने झड़प की थी

मंगलवार को धूमनगंज के प्रीतम नगर, खुल्दाबाद के लूकरगंज समेत कई मोहल्लों में बैरिकेडिंग हटाने को लेकर पुलिसकर्मियों से झड़प हुई थी। तब पुलिस वालों ने उन्हें समझाते हुए कार्रवाई की चेतावनी दी थी, मगर अब ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी