प्रतापगढ़ में 16 घंटे बाद स्‍टेशनरी की दुकान में लगी आग पर पाया गया काबू, सामान जलकर राख

पीछे की तरफ से धुआं उठता दिखाई दिया। फौरन फायर ब्रिगेड को सूचना दी। एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई। दमकल कर्मी स्‍थानीय लोगों के सहयोग से आग बुझाने में जुट गए। दुकानदार ने बताया कि आग से स्टेशनरी इलेक्ट्रिक गिफ्ट एवं टेलरिंग मैटेरियल का सामान जल गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 01:25 PM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 01:25 PM (IST)
प्रतापगढ़ में 16 घंटे बाद स्‍टेशनरी की दुकान में लगी आग पर पाया गया काबू, सामान जलकर राख
आग से दुकान में रखा सभी सामान जलकर नष्‍ट हो गया।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में देररात स्‍टेशनरी की दुकान में आग लग गई। जेठवारा थाना इलाके के मोहनगंज तिराहे पर लगी आग की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंच गई। करीब 16 घंटे की मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग में दुकान में रखा सभी सामान जलकर नष्‍ट हो गया।

मोहनगंज तिराहे के पास हाईवे पर स्थित स्टेशनरी की दुकान है। शनिवार की रात करीब नौ बजे शॉर्ट सर्किट से दुकान में आग लग गई। उस समय दुकानदार परिवार सहित बाजार के मनोज सैनी के यहां गया था। वापस लौटने पर उसे अपने दुकान एवं मकान में खटखट की आवाज सुनाई दी। उसे पीछे की तरफ से धुआं उठता दिखाई दिया। फौरन फायर ब्रिगेड को सूचना दी। करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई। दमकल कर्मी स्‍थानीय लोगों के सहयोग से आग बुझाने में जुट गए। दुकानदार ने बताया कि आग से स्टेशनरी इलेक्ट्रिक गिफ्ट एवं टेलरिंग मैटेरियल का सामान जल गया।

कौशांबी में परचून की गुमटी में अराजक तत्‍वों ने लगा दी आग

वहीं यूपी में कौशांबी जनपद के थाना कोखराज के कोखराज गांव में अपने घर के सामने रीना देवी की गुमटी में  परचून की दुकान थी जिसमें दीपावली की रात अज्ञात लोगों ने आग लगा दी जिससे गुमटी सहित उसमें रखा सारा सामान जल गया। ज्ञात हो कि रीना के माता पिता की पहले ही मौत हो चुकी है  तथा कोई भाई भी नही है जिससे रीना अपनी दो छोटी बहन का गुजर बसर उक्त गुमटी में रखी परचून की दुकान से चलाती थी।

chat bot
आपका साथी