प्रयागराज में कपड़ा व्‍यापारी का अपहरण, दो दिन बाद है भाई की शादी, पुलिस जांच में जुटी

मेजा थानाक्षेत्र के सिरसा बाजार निवासी विजय केशरी उर्फ़ बुद्दू लाल पुत्र जोखू लाल की मेजा रोड बाजार में विजय वस्त्रालय के नाम से कपड़े की दुकान है। शुक्रवार रात विजय केशरी दुकान बंद कर साइकिल से घर के लिए निकले थे। लेकिन देररात वह घर नहीं पहुंचे।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 04:10 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 04:10 PM (IST)
प्रयागराज में कपड़ा व्‍यापारी का अपहरण, दो दिन बाद है भाई की शादी, पुलिस जांच में जुटी
प्रयागराज में शुक्रवार रात घर लौट कपड़ा व्‍यापारी के अपहरण के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में यमुनापार के मेजा इलाके में शुक्रवार रात दुकान बंद कर घर लौट रहे कपड़ा व्‍यापारी का अपहरण कर लिया गया। देररात तक कारोबारी घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो गए। मामले की सूचना मेजा पुलिस को दी गई। पुलिस व्‍यापारी की तलाश में लगी है।

मेजा थानाक्षेत्र के सिरसा बाजार निवासी विजय केशरी उर्फ़ बुद्दू लाल पुत्र जोखू लाल की मेजा रोड बाजार में विजय वस्त्रालय के नाम से कपड़े की दुकान है। शुक्रवार रात विजय केशरी दुकान बंद कर साइकिल से घर के लिए निकले थे। लेकिन देररात वह घर नहीं पहुंचे। इस पर स्‍वजन खोजबीन में जुट गए। काफी खोजबीन के बाद विजय का कुछ पता नहीं चला तो घरवाले मेजा थाने पहुंचे। परिजनों ने विजय के अपहरण की आशंका जताई है। पुलिस खोजबीन में जुटी तो सोरांव गांव के पास विजय केशरी का साइ‍किल और टूटा हुआ चश्‍मा मिला। मेजा पुलिस विजय के मोबाइल नंबर की सीडीआर खंगाल रही है। पुलिस अफसरों ने कपड़ा व्‍यापारी के घरवालों को 24 घंटे में विजय के बरामदगी का आश्‍वासन दिया है।

एक सप्‍ताह पहले विजय के भाई से हुई थी लूट की कोशिश

परिवार के लोगों ने बताया कि एक सप्ताह पहले विजय का भाई हरी केशरी दुकान से घर लौट रहे थे। तब रास्‍ते में सफ़ेद रंग कि कार से आए बदमाशों ने उनकी साइकिल में टक्‍कर मारकर लूट की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हुए थे। हरी खेत में कूद कर भाग निकले थे।

दो दिन बाद विजय के छोटे भाई की जानी है बरात

अगवा कारोबारी विजय केशरी के छोटे भाई हरी केशरी की शादी पड़ी हुई है। दो दिन बाद उसकी बरात जानी है। लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। विजय के अपहरण से घर के लोग सहमे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी