परिवारीजन और पुलिस पर तेजाब फेंकने वाला सिरफिरा भेजा गया जेल

गोविंदपुर में सिरफिरे युवक ने तेजाब के हमले में परिवार के सदस्‍यों पुलिस कर्मियों समेत 13 लोगों को झुलसा दिया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Edited By: Publish:Sat, 03 Aug 2019 09:04 PM (IST) Updated:Sun, 04 Aug 2019 12:10 PM (IST)
परिवारीजन और पुलिस पर तेजाब फेंकने वाला सिरफिरा भेजा गया जेल
परिवारीजन और पुलिस पर तेजाब फेंकने वाला सिरफिरा भेजा गया जेल
प्रयागराज, जेएनएन। गोविंदपुर इलाके में सिरफिरे युवक द्वारा तेजाब फेंककर घरवालों के साथ ही पुलिस कर्मियों को झुलसा दिया था। साथ ही ईंट-पत्थर से हमला भी किया था। उस सिरफिरे आरोपित राजीव सिन्हा उर्फ राजू को जेल भेज दिया गया। भाई की तहरीर पर पुलिस ने उस पर संगीन धाराओं में केस दर्ज किया। हालांकि हिरासत में आरोपित ने पुलिस कर्मियों से अपने किए के लिए माफी मांगने के साथ ही छोड़ने की फरियाद कर रहा था।

कैसे सबके सामने आया आरोपित का सिरफिरापन
गोविंदपुर में जीशान मार्केट के पास रहने वाले राजीव सिन्हा उर्फ राजू ने शुक्रवार देर शाम परिजनों को घर में कैद कर मारपीट कर रहा था। खबर पाकर पहुंची पुलिस पर उसने तेजाब फेंका था। इसमें पुलिस कर्मियों, परिजनों और मोहल्ले के कई लोग झुलस गए थे। किसी तरह दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपित राजू सिन्हा को दबोचा था। भाई समित सिन्हा की तहरीर पर राजीव सिन्हा के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

घटना को दारोगा ने बयां किया
दारोगा आजाद सिंह और पंकज भाष्कर ने बताया कि दरवाजे के नीचे का हिस्सा टूटा था। वहीं से वह तेजाब फेंक रहा था। इससे तेजाब शरीर के नीचे के हिस्से पर पड़ा था। कहीं ऊपर से तेजाब फेंकता तो चेहरे पर पड़ता और कई और पुलिसकर्मी इसकी चपेट में आ जाते।

बोले थाना प्रभारी
थाना प्रभारी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस हिरासत में वह अपने किए पर माफी मांग रहा था और छोड़ने की गुहार लगा रहा था। आरोपित को जेल भेज दिया गया है। रातभर सिर फिरे की निगरानी में दो सिपाही मुस्‍तैद रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी