प्रतापगढ़ में बोलेरो को टक्‍कर मारने के बाद बस पलटी, बोलेरो चालक की मौत, आधा दर्जन यात्री जख्‍मी

एक प्राइवेट बस छत्तीसगढ़ के मजदूरों को लेकर लखनऊ जा रही थी । प्रतापगढ़ जिले में कुंडा बाईपास के समीप सामने आ रही बोलेरो में टक्‍कर मारने के बाद बस पलट गई। हादसे में बोलेरो चालक पवन शर्मा निवासी बाग सूरी जिला अजमेर राजस्थान की मौके पर मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 02:06 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 02:06 PM (IST)
प्रतापगढ़ में बोलेरो को टक्‍कर मारने के बाद बस पलटी, बोलेरो चालक की मौत, आधा दर्जन यात्री जख्‍मी
एक निजी बस बोलेरो में टक्‍कर मारने के बाद पलट गई। हादसे में बोलेरो चालक की मौत हो गई।

प्रयागराज,जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में  कुंडा बाईपास के समीप मजदूरों को लेकर जा रही बस बोलेरो में टक्‍कर मारने के बाद पलट गई। हादसे में बस में सवार आधा दर्जन यात्री जख्‍मी हो गए। जबकि बोलेरो चालक की मौत हो गई। हादसे में बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और जख्‍मी लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया। बोलेरो चालक के शव को कब्‍जे में लेकर पुलिस पोस्‍टमार्टम के लिए भेज रही।

छत्‍तीसगढ़ के मजदूरों को लेकर लखनऊ जा रही बस

एक प्राइवेट बस छत्तीसगढ़ के मजदूरों को लेकर लखनऊ जा रही थी । रास्ते में प्रतापगढ़ जिले में कुंडा बाईपास के समीप सामने आ रही बोलेरो में टक्‍कर मारने के बाद बस पलट गई। इस हादसे में बोलेरो चालक पवन शर्मा (40) पुत्र दामोदर प्रसाद शर्मा निवासी बाग सूरी जिला अजमेर राजस्थान की मौके पर मौत हो गई। जबकि बस पर सवार बंसीलाल पुत्र अमर, तीज बाई पत्नी सहदेव निवासी गण पुरान थाना जिला मुंगेली छत्तीसगढ़, हीराबाई पत्नी दिलीप, दिलीप पुत्र भागीरथी,  मिनवंती पत्नी रामप्रसाद, हसीना पुत्री रामप्रसाद निवासी पाठन थाना भाटपारा जिला बलौदा बाजार छत्तीसगढ़ घायल हैं।

हादसे के बाद घटनास्‍थल पर मची चीखपुकार

हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। सूचना पर कुंडा पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। बोलेरो चालक के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई कर रही है। इसके अलावा बस पर सवार करीब 40 यात्री बाल-बाल बच गए। बस सवार लोग छत्तीसगढ़ से मजदूरी करने के लिए लखनऊ जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी