सरायइनायत में सड़क पर आई नीलगाय, टकराकर बाइक सवार की मौत Prayagraj News

इसी बीच मार्ग पर अचानक नीलगाय आ गई। नीलगाय की टक्कर से बाइक असंतुलित होकर गिर गई। इससे सैफ लहूलुहान होकर गिर गया। उसकी मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 01:20 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 06:15 PM (IST)
सरायइनायत में सड़क पर आई नीलगाय, टकराकर बाइक सवार की मौत Prayagraj News
सरायइनायत में सड़क पर आई नीलगाय, टकराकर बाइक सवार की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सरायइनायत थाना क्षेत्र के सैदूपुर गांव के निकट गुरुवार की सुबह सड़क हादसा हो गया। इसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वह सड़क पर जा रहा था। अचानक नीलगाय आ गई, जिससे टकराने से वह गंभीर रूप से जख्‍मी हुआ। राहगीरों ने खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस पहुंची लेकिन तब तक उसका दम निकल चुका था। शव को कब्‍जे में लेकर परिजनों को पुलिस ने सूचित किया।

सैफ बाइक से जा रहा था ससुराल

जौनपुर जनपद के मछली शहर निवासी सैफ खान 28 किसी काम से गुरुवार की सुबह बाइक से प्रयागराज जा रहा था। गुरुवार की सुबह वह मछली शहर से हनुमानगंज स्थित अपने ससुराल बाइक से जा रहा था।

सुबह करीब छह बजे वह सरायइनायत के सैदूपुर गांव के निकट पहुंचा। इसी बीच मार्ग पर अचानक नीलगाय आ गई। नीलगाय की टक्कर से बाइक असंतुलित होकर गिर गई। इससे सैफ लहूलुहान होकर गिर गया। कुछ देर बात राहगीरों और सुबह नित्‍य क्रिया को निकले ग्रामीणों ने युवक को प़ड़े देखा तो तत्‍काल पुलिस को सूचना दी।

बिलखते परिजन भी पहुंचे

सरायइनायत पुलिस पहुंची और शव को कब्‍जे में ले लिया। उसके पास मिले मोबाइल नंबर के सहारे उसकी पहचान हुई। पुलिस ने सैफ के परिजनों को सूचित कर दिया। पुलिस का कहना है कि चोट लगने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्‍य परीक्षण के लिए भेजा।

बस की टक्कर से युवक की मौत

फाफामऊ में प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर पार्क तिराहा के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जगदीशपुर चांधन के संत लाल का 25 वर्षीय बेटा मनोज कुमार यादव बुधवार को किसी काम के लिए बाइक से शहर जा रहा था। पार्क तिराहा के पास शहर की ओर से सोरांव क्षेत्र के एक निजी स्कूल की बस ने अचानक उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे मनोज की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पाकर पहुंची फाफामऊ पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि बस कब्जे में लेकर आरोपी चालक को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने घटना की सूचना मनोज के परिजनों को दी। पुलिस के अनुसार, मनोज शहर के एक गेस्ट हाउस में काम करता था।

chat bot
आपका साथी