इलाहाबाद में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार की मौत

इलाहाबाद में दशहरा का मेला देखकर घर लौट रहे एक ही परिवार के चार लोगों की राजधानी एक्सप्रेस से कटकर मौत हो गई। यह लोग नैनी से दशहरा का मेला देखकर वापस अपने गांव छोटा चाका जा रहे थे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 02 Oct 2017 11:32 AM (IST) Updated:Mon, 02 Oct 2017 11:34 AM (IST)
इलाहाबाद में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार की मौत
इलाहाबाद में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार की मौत

इलाहाबाद (जेएनएन)। संगमनगरी इलाहाबाद के नैनी में आज तड़के दशहरा का मेला देखकर लौट रहे चार लोग राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। चारों की मौके पर ही मौत हो गई, इनमें तीन महिलाएं भी हैं। 

इलाहाबाद में दशहरा का मेला देखकर घर लौट रहे एक ही परिवार के चार लोगों की राजधानी एक्सप्रेस से कटकर मौत हो गई। यह लोग नैनी से दशहरा का मेला देखकर वापस अपने गांव छोटा चाका जा रहे थे। तड़के करीब चार बजे नैनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म न. 2 के पूर्वी छोर पर लाइन पार करते समय भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में गए। यह लोग फुट ओवर ब्रिज से जाने की जगह पर लाइन पार कर रहे थे। ट्रेन की चपेट में आने से बृजकली 58 वर्ष पत्नी अमर बहादूर ,छोटा चाका थाना नैनी, सुशीला देवी 45 वर्ष पत्नी रामबहादुर, शिलू लता पुत्री रामबहादुर व विजय कुमार 38 वर्ष पुत्र लवायन खुर्द ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

सभी लोग अंधेरा होने के बावजूद रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने के कारण चारों की मौके पर ही मौत हो गई। अब जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी