बंशीधर की हत्या के फरार आरोपितों की तलाश में दबिश, प्रयागराज पुलिस के हाथ नहीं आ रहे आरोपित

आरोपितों के मोबाइल बंद होने से पुलिस को उनकी लोकेशन नहीं मिल पा रही है। उनकी अंतिम लोकेशन को ट्रेस करने के लिए सर्विलांस टीम की मदद ली जा रही है। बंशीधर बिंद की हत्या में महिला और उसके देवर की गिरफ्तारी के बाद मोबाइल बंद कर लिया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 09 Jan 2022 12:17 PM (IST) Updated:Sun, 09 Jan 2022 12:17 PM (IST)
बंशीधर की हत्या के फरार आरोपितों की तलाश में दबिश, प्रयागराज पुलिस के हाथ नहीं आ रहे आरोपित
प्रयागराज के करछना में बंशीधर के दो हत्‍यारोपित गिरफ्तार हुए हैं जबकि कुछ अभी भी फरार हैं।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में करछना थाना क्षेत्र के रहने वाले बंशीधर बिंद की हत्या के मामले में फरार दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी। हालांकि कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने उनके कुछ करीबियों को उठाया है। पूछताछ कर फरार आरोपितों के ठिकानों के बारे में जानकारी ली जा रही है। साथ ही दूसरे जनपदों में अगर उनकी कोई रिश्तेदारी है या कोई करीबी रहता है तो इस बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि महिला समेत दो आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं।

मोबाइल बंद होने से नहीं मिल पा रही लोकेशन

आरोपितों के मोबाइल बंद होने से पुलिस को उनकी लोकेशन नहीं मिल पा रही है। उनकी अंतिम लोकेशन को ट्रेस करने के लिए सर्विलांस टीम की मदद ली जा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बंशीधर बिंद की हत्या में महिला और उसके देवर की गिरफ्तारी होते ही फरार दोनों आरोपितों ने अपना मोबाइल स्विच आफ कर लिया। दोनों के घरवाले भी घर में ताला लगाकर निकल गए हैं।

रुपये मांगने पर की गई थी हत्‍या

नैनी के फूलमंडी की रहने वाली मीना ने कुछ समय पहले बंशीधर बिंद की साढ़े चार बिस्वा जमीन अपनी पुत्री के नाम रजिस्टरी कराई थी। इसका 60 हजार रुपये बाकी थी, जिसे बंशीधर मांग रहा था। पिछले वर्ष मीना ने बंशीधर से और ढाई बिस्वा जमीन अपने पुत्र के नाम लिखवा लिया था। ढाई लाख का चेक उसे दिया था, जो बाउंस हो गया था। बंशीधर ढाई लाख के साथ ही पुराना बकाया 60 हजार रुपये भी मांग रहा था। इसे लेकर पिछले वर्ष एक अगस्त को मीना ने उसकी हत्या की साजिश रची। तीन अगस्त को उसे कार में बैठाया और अपने देवर सुबुल व दो अन्य के साथ निकली। फूलपुर क्षेत्र में बंशीधर की गमछे से गला दबाकर हत्या कर शव को थरवई के मनसैता नदी में फेंक दिया गया था। पुलिस ने शनिवार को मीना और सुबुल को गिरफ्तार कर मामले का राजफाश किया था।

chat bot
आपका साथी