कोरोना काल में चोरों ने भी डाली खुशियों में खलल, प्रयागराज के गेस्ट हाउस में दुल्हन के भाई की नकदी चोरी

ताजी घटना शहर से सटे नैनी में छिवकी रेलवे स्टेशन के समीप की है जहां एक गेस्ट हाउस में सोमवार की रात गाजीपुर से आई बारात में दूल्हे को कार से उतारते समय चोरों ने दुल्हन के भाई के बैग को ब्लेड से काटा और नकदी चुरा ली

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 08:15 PM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 08:15 PM (IST)
कोरोना काल में चोरों ने भी डाली खुशियों में खलल, प्रयागराज के गेस्ट हाउस में दुल्हन के भाई की नकदी चोरी
चोर तो मिले नहीं, नैनी थाने की पुलिस ने शिकातत पर जांच का आश्वासन दिया है।

प्रयागराज, जेएनएन। अजीब हालत हैं। कोरोना महामारी से भयभीत लोग जैसे-तैसे बेटियों का ब्याह कर खुशी खुशी विदा करने चाहते हैं लेकिन उसमें  भी उन्हें अपराधी चैन से विवाह समारोह नहीं पूरा करने देते। ऐसी ही एक ताजी घटना शहर से सटे नैनी में छिवकी रेलवे स्टेशन के समीप की है जहां  एक गेस्ट हाउस में सोमवार की रात गाजीपुर से आई बारात में दूल्हे को कार से उतारते समय चोरों ने दुल्हन के भाई के बैग को ब्लेड से काटा और नकदी चुरा ली। चोर तो मिले नहीं, नैनी थाने की पुलिस ने शिकातत पर जांच का आश्वासन दिया है। 

बेहद चुपके से  वारदात कर डाली शातिरों नेनैनी गांव निवासी विजेंद्र नाथ सिंह की बेटी की सोमवार को गेस्ट हाउस में शादी थी। बारात गाजीपुर से आई थी। द्वारचार के वक्त दुल्हन के भाई शुभम यादव दूल्हे को उठाकर पूजा स्थल तक ले जा रहे थे। उसी दौरान उनके बैग को किसी ने ब्लेड से काट दिया।। उसमें रखे 40 हजार रुपए निकाल लिए। द्वार पूजा की रस्म समाप्त होने के बाद लोगों को घटना की जानकारी मिली तो अफरातफरी मच गई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे से उचक्कों की पहचान कर रही है। माना जा रहा है कि आसपास रहने वाले किसी शातिर ने यह करतूत अंजाम दी है। 

बैटरी सर्विस शॉप में आग से लाखों का नुकसान

नैनी थाना क्षेत्र के रीवा रोड डांडी स्थित एक बैटरी सर्विस शॉप में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। काफी मशक्कत करने के बाद आग को बुझाया जा सका। 

विद्यानगर आवास योजना निवासी अमित कुमार जायसवाल पुत्र स्व. विजय कुमार जायसवाल ने रीवा रोड डांडी मेंं अमित बैटरी सर्विस शॉप के नाम से दुकान खोल रखी है। मंगलवार भोर में  करीब साढ़े बजे पड़ोसियों ने शॉप के अंदर से धुआं निकलते देखा। पड़ोसियों से सूचना मिलने पर अमित भी वहां पहुंच गया। दुकानदार के द्वारा आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड एवं पुलिस को दी गई। आग से लाखों रुपये की क्षति होने की बात कही जा रही है।

chat bot
आपका साथी