ईंट-भठ्ठा संचालक की हत्या के प्रयास के आरोपी गिरफ्तार, जेल

गौहनिया, इलाहाबाद : एक सप्ताह पूर्व एक ईंट भठ्ठा संचालक पर तमंचे से जानलेवा हमला करने वाला

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Feb 2018 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 08 Feb 2018 06:56 PM (IST)
ईंट-भठ्ठा संचालक की हत्या के प्रयास के आरोपी गिरफ्तार, जेल
ईंट-भठ्ठा संचालक की हत्या के प्रयास के आरोपी गिरफ्तार, जेल

गौहनिया, इलाहाबाद : एक सप्ताह पूर्व एक ईंट भठ्ठा संचालक पर तमंचे से जानलेवा हमला करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया। गुरुवार की सुबह पुलिस ने सारंगापुर स्थित एक ढाबे के पास से उस समय दबोच लिया, जब वह कही भागने की फिराक में था। तलाशी में उसके पास से एक देशी तमंचा व दो ¨जदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

एक जनवरी को बादलगंज गांव निवासी शैलेंद्र पुत्र रामराज पटेल अपने बगबना गांव स्थित ईंट भट्ठा कार्यालय में बैठा था। इसी दौरान बगबना गांव निवासी पीयूष शुक्ला पुत्र प्रमोद कुमार शुक्ला अपने एक अज्ञात साथी के साथ अपाचे बाइक से ईंट भट्ठा कार्यालय पहुंचा जैसे ही शैलेंद्र बाहर निकला तो गाली-गलौच देते हुए तमंचे से एक फायर कर दिया। गोली शैलेंद्र के दाहिने हाथ में लगी, जिससे वह लहूलुहान हो गया। वारदात के बाद आरोपी अपने साथी के साथ भाग गया। उधर गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और उसके परिजनों को जानकारी दी। शैलेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में उसके बड़े भाई सुनील पटेल ने बगबना गांव निवासी पीयूष शुक्ल व एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया था।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। गुरुवार की सुबह आरोपी पीयूष शुक्ला को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सारंगापुर स्थित एक ढाबे के पास से दबोच लिया। तलाशी पर एक तमंचा व दो ¨जदा कारतूस बरामद किया। उसे जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी