भोर में चेकिंग कर रही थी प्रतापगढ़ पुलिस तभी बाइक पर भागे दो अपराधी, मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली

प्रतापगढ़ नगर कोतवाली के खीरीबीर पुल के पास रविवार भोर में पुलिस से आमना सामना होने पर पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि उसका एक साथी भाग निकला।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 08:30 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 08:30 PM (IST)
भोर में चेकिंग कर रही थी प्रतापगढ़ पुलिस तभी बाइक पर भागे दो अपराधी, मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली
रविवार भोर में पुलिस से आमना सामना होने पर पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन।  प्रतापगढ़ नगर कोतवाली के खीरीबीर पुल के पास रविवार भोर में पुलिस से आमना सामना होने पर पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि उसका एक साथी भाग निकला।

भोर में चेकिंग के दौरान भागने लगे अपराधी

मकंद्रूगंज चौकी इंचार्ज विवेक मिश्रा हमराहियों के साथ रविवार भोर में रामलीला मैदान के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तभी चिलबिला की तरफ से एक बाइक पर दो व्यक्ति आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे आगे बढ़ गए। बाइक पर नंबर नहीं होने पर पुलिस को शक हुआ। चौकी इंचार्ज ने कंट्रोल रूम को सूचना देने के बाद बाइक सवार का पीछा कर लिया। इस बीच जेल तिराहा पर चेकिंग कर रहे जेल चौकी इंचार्ज ने भी उन्हें रोकने का प्रयास किया मगर बदमाश वहां भी नहीं रुके। इस पर मकंद्रूगंज व जेल चौकी इंचार्ज ने बाइक सवार का पीछा कर लिया। जिरियामऊ गांव के आगे खीरीबीर पुल के पास बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की तो पैर में गोली लगने से एक बदमाश वहीं गिर पड़ा जबकि उसका साथी अंधेरे में भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश शोएब (26) पुत्र आसिम अली निवासी यहियापुर, थाना कंधई को पकड़ लिया। मुठभेड़ होने की जानकारी मिलने पर कोतवाल विपिन सिंह और सीओ सिटी अभय पांडेय मौके पर पहुंचे। घायल बदमाश के पास बिना नंबर की बाइक, तमंचा व एक खोखा मिला। इसके बाद पुलिस घायल बदमाश को लेकर जिला अस्पताल पहुंची।

गैस एजेंसी के डिलेवरी मैन से लूट में पहले भी जा चुका है जेल

जिला अस्पताल में सीओ सिटी, एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी ने घायल शोएब से पूछताछ की। यह बदमाश 26 अक्टूबर 2017 को कंधई थाना क्षेत्र के सोनाही के पास ओम गैस एजेंसी के डिलेवरीमैन आलोक से 25 हजार रुपये की लूट की घटना में गिरफ्तारी के बाद जेल भेजा गया था। जेल से जमानत पर छूटने के बाद एक महीने पहले मुंबई चला गया था। कुछ दिनों पहले वह घर आया है।

chat bot
आपका साथी