नैनी में तमंचे के बल पर 98 हजार की लूट

नैनी में नकाबपोश बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर संचालक से तमंचे की जोर पर 98 लाख रुपये लूट लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 02:29 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 02:29 PM (IST)
नैनी में तमंचे के बल पर 98 हजार की लूट
नैनी में तमंचे के बल पर 98 हजार की लूट

जासं, इलाहाबाद : नैनी थाना क्षेत्र में बैखौफ बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर संचालक मनोज त्रिपाठी को लूट लिया। चाकू और तमंचा से लैस नकाबपोश बदमाशों ने विरोध की कोशिश पर हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, लेकिन लुटेरों का कुछ पता नहीं चल सका।

करेलाबाग एडीए कॉलोनी निवासी कृपा शंकर त्रिपाठी का बेटा मनोज नैनी में मेवा लाल बगिया के पास ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करता है। मनोज के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे वह केंद्र पहुंचा। शटर खोलकर भीतर दाखिल हुआ तभी एक नकाबपोश युवक हाथ में तमंचा लिए घुस गया। जब तक मनोज कुछ समझ पाता इससे पहले ही चाकू लिया दूसरा युवक भी केंद्र के भीतर पहुंच गया और बैग उठाकर भागने की कोशिश की। इस पर मनोज ने विरोध जताना चाहा तो उसकी सामने बदमाश ने तमंचा तान दिया और गोली से उड़ाने की धमकी देते हुए दोनों बैग लेकर भाग निकले। बैग में 98 हजार रुपये, स्कूटी की चाभी, चेकबुक समेत अन्य जरूरी कागजात थे। घटना की सूचना मिलते ही नैनी पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पड़ोस की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिल सका। इंस्पेक्टर नैनी पीके मिश्रा का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। टप्पेबाज ने छात्र का उड़ाया 28 हजार रुपये :

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की नैनी शाखा में पैसा जमा करने गए छात्र सौरभ कुशवाहा का 28 हजार रुपये टप्पेबाजों ने पार कर दिया। रामनगर चौराहा नैनी निवासी रमाकांत का बेटा सौरभ आइटीआइ का छात्र है। बुधवार सुबह वह अपने साथी रवि गोपाल के साथ बैंक में पैसा जमा करने गया था। इसके लिए वह लाइन में लगा था। तभी उसे कुछ फुटकर पैसे की जरूरत पड़ी तो पीछे खड़े युवक से चर्चा की। युवक उसे अपने साथ बैंक से कुछ दूर ले गया और फिर फुटकर देने के बहाने रकम गायब कर दी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर टप्पेबाज की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी