Coronavirus News : प्रतापगढ़ जिले में सिपाही और ब्‍लॉक कर्मी समेत 32 नए संक्रमित मरीज मिले

गौरा ब्लाक के दो कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं। इस पर ब्लाक को सील कर दिया गया है। कोहंड़ौर सीएचसी में जांच में छह लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें से चार तो बाजार के ही हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 09:16 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 09:16 PM (IST)
Coronavirus News : प्रतापगढ़ जिले में सिपाही और ब्‍लॉक कर्मी समेत 32 नए संक्रमित मरीज मिले
Coronavirus News : प्रतापगढ़ जिले में सिपाही और ब्‍लॉक कर्मी समेत 32 नए संक्रमित मरीज मिले

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्‍या लगातार बढ रही है। जिले में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 32 नए मरीज मिले हैं। मरीजों को कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। साथ ही इन मरीजों के संपर्क में आए लोगों को जांच कराने का निर्देश दिया गया है। संक्रमण के जो नए केस सामने आए हैं, उनमें पुलिसकर्मी और ब्लॉक कर्मी भी शामिल हैं।

 गौरा ब्‍लॉक के दो कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित

गौरा ब्लाक के दो कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं। इस पर ब्लाक को सील कर दिया गया है। कोहंड़ौर सीएचसी में जांच में छह लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें से चार तो बाजार के ही हैं। इसी प्रकार लालगंज में दो केस मिले हैं। रानीगंज के दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। सांगीपुर का एक युवक संक्रमित पाया गया है।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का चार साल का नाती भी संक्रमित

बाबागंज ब्लाक के महेशगंज सीएचसी में हुई कोरोना जांच में एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसको स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेट कर दिया है। लालगंज के रघवापुर में कोराना संक्रमित आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का चार साल का नाती भी संपर्क में रहने से संक्रमित हो गया है।

गर्भवती महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव

पद्नाथपुर गांव में गर्भवती महिला एंटीजन की जांच में संक्रमित पाई गई। मानधाता थाने का एक सिपाही भी पॉजिटिव मिला है। सीएचसी संडवा चंद्रिका में तैनात आशा कार्यकर्ता को कोरोना हो गया है। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है। वह क्षेत्र के ही नरयना गांव की है। बाकी मरीजों का विवरण विभाग के पास अपडेट नहीं है। सीएमओ डॉक्टर ए के श्रीवास्तव का कहना है कि अन्य की जानकारी पोर्टल पर अभी तक नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी