बैड इंट्री वाले दो थानेदार लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : जिले में तैनात बैड इंट्री वाले दो थानेदारों को एसएसपी दीपक कुमार ने लाइन

By Edited By: Publish:Fri, 30 Jan 2015 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jan 2015 01:00 AM (IST)
बैड इंट्री वाले दो थानेदार लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : जिले में तैनात बैड इंट्री वाले दो थानेदारों को एसएसपी दीपक कुमार ने लाइन हाजिर कर दिया है। उनकी जगह दूसरे को प्रभार दिया गया है। कई और थानेदारों के कार्यक्षेत्र में भी फेरबदल किया गया है।

फूलपुर में तैनात रहे रमेन्द्र सिंह और सरायइनायत थानाध्यक्ष उमेश कुमार के खिलाफ परिनिंदा प्रविष्टि (बैड इंट्री) है। बावजूद इसके उन्हें थानों का प्रभार मिला हुआ था। जनवरी 2015 में एसएसपी की ओर से दरोगाओं का अनुमोदन करने के लिए डीआइजी को सूची भेजी गई थी। छानबीन हुई तो पता चला कि रमेन्द्र सिंह और उमेश के विरुद्ध बैड इंट्री है। यानी इनके खिलाफ किसी मामले में जांच चल रही है और इन्हें थाने का प्रभार नहीं मिल सकता है। ऐसे में एसएसपी दीपक कुमार ने गैर अनुमोदित इन थानेदारों को पैदल कर दिया।

फूलपुर का प्रभार शंकरगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह और सरायइनायत का चार्ज कीडगंज एसओ एहत्शामुद्दीन सिद्दीकी को सौंपा गया है। इसके अलावा दिनेश कुमार यादव को दारागंज से शंकरगढ़ व विनोद कुमार यादव को जार्ज टाउन से कीडगंज, राजकुमार पांडेय को चौकी प्रभारी हनुमान मंदिर से जार्ज टाउन थाने का प्रभार दिया गया है। पुलिस लाइन में रहे कुशलपाल सिंह यादव को दारागंज एसओ का प्रभार सौंपा गया है।

chat bot
आपका साथी