हादसे में घायल वृद्धा की उपचार के दौरान मौत

गभाना हाईवे दौरऊ मोड़ पर शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में घायल वृद्धा की मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 08:40 PM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 08:40 PM (IST)
हादसे में घायल वृद्धा की उपचार के दौरान मौत
हादसे में घायल वृद्धा की उपचार के दौरान मौत

अलीगढ़ : गभाना हाईवे दौरऊ मोड़ पर शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में घायल वृद्धा की मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई। खुर्जा के आपदा नगर के बाबू खां की पत्नी मुन्नी बेगम अपनी पुत्रवधू अफरोज के साथ टेंपो से खुर्जा से चंडौस जा रही थी। दौरऊ मोड़ पर टेंपो व बाइक में भिडंत हो गई। हादसे में सास-बहू घायल हो गई थीं, जिन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था, जहां शनिवार तड़के 60 वर्षीय मुन्नी बेगम की मौत हो गई। स्वजन बिना कार्रवाई के शव घर ले गए।

कार की टक्कर से बाइक

सवार दो युवक घायल

संसू, गभाना : क्षेत्र के वीरपुरा में सोमना-खैर मार्ग पर पशु चिकित्सालय के सामने शनिवार दोपहर में कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। कलुवा निवासी वीरेंद्र सिंह बाइक से अपने साथी के साथ खैर की तरफ जा रहे थे। वीरपुरा के पशु चिकित्सालय के सामने पीछे से आती कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों की भीड़ ने घायलों को एंबुलेंस से खैर के सीएचसी में भर्ती कराया है।

रोडवेज बस की टक्कर

से बाइक सवार घायल

संसू, गभाना : हाईवे महरावल पुल के नीचे रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक घायल हो गया। बुलंदशहर के थाना अनूपशहर के वक्सरा निवासी भवेंद्र सिंह शनिवार शाम को बाइक से अलीगढ़ से बुलंदशहर जा रहे थे। महरावल पुल के नीचे पहुंचे तभी दिल्ली से आती महोवा डिपो की बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में भवेंद्र घायल हो गए। पुलिस ने घायल को भांकरी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी