अवैध संबंधों में बाधक बनने पर पत्‍नी ने प्रेमी संग मिल की थी पति की हत्‍या Aligarh news

पिसावा के गांव धर्मपुर में गुरुवार की रात हुई किसान की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है। उसकी निशानदेही से रक्त रंजिश कपड़े व नींद की गोली बरामद कर लिए गए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:37 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:51 PM (IST)
अवैध संबंधों में बाधक बनने पर पत्‍नी ने प्रेमी संग मिल की थी पति की हत्‍या Aligarh news
किसान की हत्‍यारोपित पत्‍नी को पुलिस ने भेजा जेल।

अलीगढ़, जेएनएन।  पिसावा के गांव धर्मपुर में गुरुवार की रात हुई किसान की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है। उसकी निशानदेही से रक्त रंजिश कपड़े व नींद की गोली बरामद कर लिए गए हैं।

प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था पति

थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि मृतक किसान नीरज की हत्या के मामले में जब हिरासत में लेकर मृतक की पत्नी से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया कि उसका काफी दिनों से गांव के आशु उर्फ कालू पुत्र निर्दोष सिंह से प्रेम संबंध चल रहे थे और उसका पति उसमें बाधा बन रहा था। अतः हमने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई और गुरुवार की शाम जब वह खेतों से लौटकर आया तो खाने में नींद की गोली मिलाकर उसे खिला दी गई तथा सात गोलियां बची तो उन्हें छुपा कर रख दिया। जब उसका पति सो गया तो फोन कर अपने प्रेमी को बुला लिया और मोटरसाइकिल के शॉकर व फावड़े के बेंट से कमरे में बेड पर ही उसकी हत्या कर दी गई। उसके बाद बेडशीट व रक्त रंजीत कपड़ों को छिपाकर गेहूं के कुठले में रख दिया गया और मृतक पति को घर के आंगन में डालने के बाद घर में पोंछा लगा दिया गया। प्रेमी को घर से भगाने के बाद मृतक के परिजनों को जानकारी दी तथा पुलिस को भी अवगत करा दिया गया।

घटना के बाद से फरार है प्रेमी

घटना के बाद से महिला का प्रेमी फरार है व पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने महिला की निशानदेही से रक्त रंजित कपड़े, फोन, घर में पौंछा लगाया हुआ कपड़ा व नशे की गोलियों को बरामद करने के बाद महिला को जेल भेज दिया गया है। ज्ञात रहे कि गांव के किसान की घर में धारदार हथियार से हत्या होने पर मृतक के भाई देवराज द्वारा अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा शुक्रवार की शाम दर्ज कराया गया था उसके बाद से ही पुलिस मामले की छानबीन में तेजी से जुट गई थी।

chat bot
आपका साथी