मां का अंतिम संस्कार कर लौट रहे युवकों को मामूली विवाद में ग्रामीणों ने पीटा Aligarh news

कस्बा गंगीरी से मां का अंतिम संस्कार कर लौट रहे युवकों से बाइक सवार युवक का विवाद हो गया। विवाद में गांव के दर्जनों लोगों ने मां का अंतिम संस्कार कर लौट रहे युवकों को पीटा। थाने पहुंचे घायलों को पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण के लिए छर्रा भेज दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:40 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 02:40 PM (IST)
मां का अंतिम संस्कार कर लौट रहे युवकों को मामूली विवाद में ग्रामीणों ने पीटा Aligarh news
विवाद में गांव के दर्जनों लोगों ने मां का अंतिम संस्कार कर लौट रहे युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

अलीगढ़, जेएनएन । कस्बा गंगीरी से मां का अंतिम संस्कार कर लौट रहे युवकों से बाइक सवार युवक का विवाद हो गया। विवाद में गांव के दर्जनों लोगों ने मां का अंतिम संस्कार कर लौट रहे युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। थाने पहुंचे सभी घायलों को पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण के लिए छर्रा भेज दिया।

गुरुवार को हुआ था मां का निधन 

कस्बा गंगीरी निवासी बबलू पाराशर मय परिवार अलीगढ़ में रहते हैं। गुरूवार को उनकी मां का निधन हो गया था। जिनके शव का अंतिम संस्कार करने सभी लोग गंगीरी आये हुये थे। अंतिम संस्कार सभी लोग अपनी-अपनी गाड़ियों से वापस अलीगढ़ लौट रहे थे। उसी समय गाड़ी के आगे खड़े बाइक सवार से उनका झगड़ा हो गया। बीच-बचाव में आये कस्बा निवासी विपिन कुमार की गाड़ी सवार लोगों ने मारपीट कर दी। मारपीट में विपिन कुमार के सिर में चोट लग गई। विपिन कुमार के चोट लगने की सूचना पर उसके मोहल्‍ले के दर्जनों लाेगों घटना स्थल पर आस गये और अंतिम संस्कार करने आये महिलाओं व पुरूषों की लाठी-डंडो से मारपीट की और घर तक दौड़ा -दौड़ा कर पीटा। बमुश्किल लोगों ने घर में घुसकर अपनी जान बचाई। थाने पहुंचे घायल विपिन कुमार तथा अंतिम संस्कार करने आये बबलू, विनय, प्रांजल पाराशर, ज्योति पत्नी विनय आदि घायलों को पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण के लिए छर्रा के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र भेज दिया।

chat bot
आपका साथी