अलीगढ़़ में दो साल पहले चोरी हुई एक्‍टिवा का दिल्‍ली में हुआ चालान, जानिए पूरा मामला Aligarh news

बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल निवासी रतन सिंह मंगलवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचे। उन्होंने बताया कि करीब दो साल पहले उनका एक्टिवा चोरी चला गया था। इस मामले में उन्होंने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि पुलिस ने पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 12:44 PM (IST)
अलीगढ़़ में दो साल पहले चोरी हुई एक्‍टिवा का दिल्‍ली में हुआ चालान, जानिए पूरा मामला Aligarh news
पीडि़त ने प्रकरण में जांच कराकर चोरी गए एक्टिवा को बरामद कर आरोपित पर ठोस कार्रवाई कराने की मांग की।

अलीगढ़, जेएनएन : बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल निवासी रतन सिंह मंगलवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचे। उन्होंने बताया कि करीब दो साल पहले उनका एक्टिवा चोरी चला गया था। इस मामले में उन्होंने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि पुलिस ने पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन पुलिस चोरी गए एक्टिवा को बरामद नहीं कर सकी।

मोबाइल पर आया मैसेज

आरोपित ने बताया कि एक्टिवा को उसने कटवा कर बेच दिया था। रतन सिंह ने बताया कि पिछले दिनों उनके मोबाइल फोन पर मैसेज आया जिसमें एक्टिवा का दिल्ली के सवापुर टोल प्लाजा के पास चालान कटने की जानकारी थी। भेजे गए फोटो चालान में तीन महिलाएं बिना हेलमेट बैठकर जाती दिख रही हैं। पीडि़त ने प्रकरण में जांच कराकर चोरी गए एक्टिवा को बरामद कर आरोपित युवक पर ठोस कार्रवाई कराने की मांग की है। एसएसपी के न मिलने पर पीडि़त बिना किसी शिकायत के घर चले गए। 

chat bot
आपका साथी