रायल होम्स में चोरी का पर्दाफाश, पांच शातिर गिरफ्तार

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के तालानगरी के रायल होम्स में बीते माह अधिवक्ता के घर में हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पांच शातिरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी सामान बरामद कर जेल भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 10:12 PM (IST)
रायल होम्स में चोरी का पर्दाफाश,
पांच शातिर गिरफ्तार
रायल होम्स में चोरी का पर्दाफाश, पांच शातिर गिरफ्तार

अलीगढ़ : हरदुआगंज थाना क्षेत्र के तालानगरी के रायल होम्स में बीते माह अधिवक्ता के घर में हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पांच शातिरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी सामान बरामद कर जेल भेजा है। एसओ राजेश कुमार ने बताया कि 30 जुलाई को रायल होम्स में अधिवक्ता गंभीर सिंह के बंद घर से चोर नकदी, जेवर व कार चोरी कर ले गए थे। कार गांधीपार्क थाने के पास से बरामद कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटे थे। रविवार को हेरिटेज स्कूल के पास से पुलिस ने सुखवीर निवासी मागरोल थाना सलेमपुर जिला बुलंदशहर हाल निवासी नगला माली धनीपुर मंडी गेट, मुनेश उर्फ मुन्ना निवासी ग्राम कुमरपुर थाना गभाना, हाल निवासी संजय गांधी कालोनी एटा चुंगी, विजय शर्मा निवासी गांधीनगर कालोनी छर्रा अड्डा थाना गांधीपार्क अलीगढ़, शक्ति सिंह निवासी तोछी थाना पालीमुकीमपुर अलीगढ़, राजू निवासी पक्की सराय खिरनीगेट थाना सासनीगेट अलीगढ़ को तमंचा, कारतूस सहित गिरफ्तार किया। उनके पास से एक एलईडी, बूफर, लक्ष्मी गणेश व 7800 बरामद किए। पुलिस का दावा है कि 23 व 24 मई को नगला गिरधारी के मुख्त्यार सिंह व महावीर सिंह के घर हुई चोरी इन्हीं पांचों ने की थी।

उठे सवाल, डीजीपी से शिकायत

थाना क्षेत्र के गांव सपेराभानपुर के माजरा नगला गिरधारी में बीते दो महीने पहले दो घरों में हुई चोरी की घटना के खुलासे की सूचना पर गांव के पीड़ित महावीर सिंह, मुख्त्यार सिंह सहित दर्जनों ग्रामीणों के साथ थाने पहुंच गए। उनके पहुंचने से पहले पुलिस ने पांचों चोरी के आरोपितों को जेल भेज दिया।

बरामद माल न दिखाने व विवेचनाधिकारी दारोगा फौरन सिंह के मुलाकात करने से इन्कार करने पर लोग आक्रोशित दिखे। महावीर सिंह ने बताया कि बिना पीड़ित को बुलाए खुलासे का दावा कर चोरों को जेल भेज दिया। इस मामले की शिकायत एसएसपी व डीजीपी कंट्रोल से की गई है।

chat bot
आपका साथी