पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने अलीगढ़ में छह राहगीरों को बंधक बनाकर लूटा

अतरौली के गांव जिरौली धूमसिंह में लूट की घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि करीब 12-14 बदमाशों ने गांव हैवतपुर बंबा पर छह राहगीरों को बंधक बनाकर लूट लिया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Mon, 07 Jan 2019 01:55 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jan 2019 02:08 AM (IST)
पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने अलीगढ़ में  छह राहगीरों को बंधक बनाकर लूटा
पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने अलीगढ़ में छह राहगीरों को बंधक बनाकर लूटा

अलीगढ़ (जेएनएन)। अतरौली के  गांव जिरौली धूमसिंह में लूट की घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि करीब 12-14 बदमाशों ने गांव हैवतपुर बंबा पर छह राहगीरों को बंधक बनाकर लूट लिया। कोतवाली क्षेत्र के गांव हैवतपुर बंबा पर शनिवार रात करीब नौ बजे बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। नगर की नई तहसील निवासी अरूण राज पुत्र बाबू सिंह ने बताया कि उनके यहां शनिवार की शाम एक कार्यक्रम था। इसमें बरला थाना क्षेत्र के गांव दत्तावली निवासी एक शिक्षक आए थे। कार्यक्रम के  बाद वह दत्तावली जा रहे थे कि उनकी हैवतपुर बंबा पर किसी अन्य बाइक से एक्सीडेंट हो गया। फोन आने पर वह अपने भाई सुधांशू व प्रवेंद्र कुमार पुत्र मुशीलाल को बाइक से लेकर मौके पर पहुंच गए और घायल ए शिक्षक को उनके घर छोड़ दिया। तीनों युवक एक ही बाइक से अतरौली लौट रहे थे कि रात नौ बजे गांव हैवतपुर के निकट बंबा पर झाडिय़ों से निकले लठधारी व तमंचाधारी बदमाशों ने बाइक चला रहे अरूण के सीने पर डंडा मार दिया। बाइक को वहीं गिरा लिया।

खेल में डाल गए बदमाश

बदमाशों ने तीनों युवकों को खेत में हाथ पैर बांधकर डाल दिया।  उनकी जेब में रखे 9500 रुपये व तीन मोबाइल लूट लिए। बदमाशों ने तीनों मोबाइलों के सिम कार्ड निकालते हुए उन्हें वापस कर दिए। अरुण ने बताया कि उनसे पहले बदमाशों ने तीन राहगीरों से भी लूटपाट करते हुए खेत में बंधक बनाकर वहीं डाल रखा था। बदमाश जैसे ही और राहगीरों को लूटने के लिए रोड पर कुछ आगे निकले मौका पाकर तीनों युवकों ने एक दूसरे के हाथ पैर खोलते हुए बाइक लेकर भाग निकले। बदमाशों की पिटाई से अरूण राज के गंभीर चोट आई है। कोतवाल प्रवेश राणा ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों के बारे में जानकारी करते हुए रात एक बजे तक उनकी तलाश की मगर उनका कुछ पता नहीं लगा। घटना के संबंध में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी