ट्रैक्टर की चपेट में आकर किशोर की मौत

दादों क्षेत्र के गांव नगला मइया माजरा कसेर निवासी 12 वर्षीय किशोर की बुधवार रात बरात चढ़त के दौरान रंगशाला में करंट आने पर ट्रैक्टर के पहिया की चपेट में आकर मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 01:10 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 01:10 AM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आकर किशोर की मौत
ट्रैक्टर की चपेट में आकर किशोर की मौत

अलीगढ़ : दादों क्षेत्र के गांव नगला मइया माजरा कसेर निवासी 12 वर्षीय किशोर की बुधवार रात बरात चढ़त के दौरान रंगशाला में करंट आने पर ट्रैक्टर के पहिया की चपेट में आकर मौत हो गई। गांव नगला मइया माजरा कसेर निवासी श्याम सिंह की बेटी मिथलेश की बुधवार को शादी थी। देररात बरात चढ़त के दौरान ऊपर से गुजर रही बिजली के लाइन से टच होने पर रंगशाला में करंट आ गया। करंट के चलते चालक ने रंग शाला को पीछे हटाया। इसी दौरान ट्रैक्टर के पिछले पहिया की चपेट में 12 वर्षीय सागर पुत्र स्व. सुनील कुमार आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया। रंगशाला को कब्जे में ले लिया है। किशोर की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के छोटे भाई कार्तिक की सर्प के काटने से करीब दो साल पूर्व मौत हो गई थी। करीब छह माह पूर्व पिता सुनील कुमार की बीमारी से मौत हो गई। अब घर में इकलौते किशोर की मौत से मां व छोटी बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर बस पलटी, 15 यात्री घायल

संसू, जट्टारी : टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस के प्वाइंट 43 पर गुरुवार को दोपहर में स्लीपर कोच एक बस गया बिहार से दिल्ली जा रही थी। एसओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण बस डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में करीब 15 यात्री घायल हो गए। बस पलटने की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को गौतमबुद्धनगर के जेवर स्थित कैलाश हास्पिटल भेजा। बता दें कि इससे पूर्व मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर बस पलटने एवं टकराने पर महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी