गर्मियों की दस्तक, गरमाया काटन रेडीमेड गारमेंट्स कारोबार Aligarh news

बाजारों में ग्राहकों का ट्रिपल धमाका है। गर्मियों की दस्तक के साथ काटन रेडीमेड गारमेंट्स का बाजार गरमा गया है। होली के साथ वैवाहिक समारोह के लिए पार्टी वेयर व कैज्यूअल काटन की टीशर्ट शर्ट व शार्ट कुर्ता की तमाम वैरायटी बाजार में उपलब्ध हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 08:45 AM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 08:45 AM (IST)
गर्मियों की दस्तक, गरमाया काटन रेडीमेड गारमेंट्स कारोबार Aligarh news
गर्मियों की दस्तक के साथ काटन रेडीमेड गारमेंट्स का बाजार गरमा गया है।

अलीगढ़, जेएनएन : बाजारों में ग्राहकों का ट्रिपल धमाका है। गर्मियों की दस्तक के साथ काटन रेडीमेड गारमेंट्स का बाजार गरमा गया है। होली के साथ वैवाहिक समारोह के लिए पार्टी वेयर व कैज्यूअल काटन की टीशर्ट, शर्ट व शार्ट कुर्ता की तमाम वैरायटी बाजार में उपलब्ध हैं।

शोरूमों पर मिलने वाला एक्सक्ल्यूसिव कलेक्शन बाजार में आ गया

महानगर के रेलवे रोड, सेंटर प्वाइंट समद रोड सहित अन्य शोरूमों पर रेडीमेड गारमेंट्स के शोरूम पर काटन की टी शर्ट, शर्ट, शार्ट कुर्ता, काटन व सिल्क के लेडीज सूट व ड्रेसेज की बाजार में मांग बढ़ गई है। मुंबई व दिल्ली के शोरूमों पर मिलने वाला एक्सक्ल्यूसिव कलेक्शन बाजार में आ गया है। टीवी धारावाहिकों में दिखने वाले पार्टी वेयर गारमेंट्स में नेट व लाइट कलर के प्रिटिंड परिधान भी बाजार में उपलब्ध हैं। पार्टी वेयर कफलिंग शर्ट की हर वैरायटी भी उपलब्ध है। जाइलस की पार्टी वेयर शर्ट दो से चार हजार रुपया तक की बाजार में उपब्ध है। नियोज कलर्स की शर्ट, काटन में चेक व लाइनिंग की शर्ट भी बाजार में छायी हुई हैं। यह ब्रांडेड कंपनियों की शर्ट की शुरुआत 700 से 1500 रुपया तक मिल रही हैं। काटन के ट्राउजर की तमाम वैरायटी उपलब्ध हैं। इनमें फोरमल ट्राउजर, नान डेनिम, रिंकल प्री ट्राउजर की भी बाजार में मांग हैं। जिंस की तमाम वैरायटी भी पसंद की जा रही हैं।

 शीतल माहेश्वरी ने बताया कि मौसम में गर्माहट है। गर्मियों के हिसाब से परिधान भी बदले जाते हैं। पार्टी वेयर ड्रेसेज व भाई के लिए शर्ट लेने आई हूं। वैरायटी काफी हैं, परिधान को चुनना भी एक चुनौती है। सभी पसंद कर रहे हैं।

इनका कहना है

कोरोना संकट के चलते पिछले साल सीजन बुरी तरह पीट गया था। रेडीमेड गारमेंट्स की कंपनियों में स्टाक काफी था। सियाराम जैसी नामचीन कंपनियों ने अपने परिधानों पर 30 से 40 फीसद की कीमतों को घटाया है। एक हजार रुपये में मिलने वाली काटन की शर्ट 650 रुपया में ही मिल रही है। इस साल अच्छी बिक्री की उम्मीद है।

- आशीष नवलानी, मालिक फैमिना, समद रोड

chat bot
आपका साथी