अलीगढ़ में एंबुलेंस की टक्कर से बेटे की मौत, मां घायल

हरदुआगंज क्षेत्र में शेखा झील के पास गांव भोजपुर पर देर रात हादसा गौंडा से देवी जागरण में शामिल होने जा रहे थे बरला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 01:48 AM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 01:48 AM (IST)
अलीगढ़ में एंबुलेंस की टक्कर से बेटे की मौत, मां घायल
अलीगढ़ में एंबुलेंस की टक्कर से बेटे की मौत, मां घायल

जासं, अलीगढ़ : हरदुआगंज थाने के जलाली चौकी क्षेत्र में शेखा झील के पास गांव भोजपुर पर रविवार देर रात बाइक सवार मां-बेटे को एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। बेटे की मौत हो गई, मां को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। एंबुलेंस में दूसरी बाइक को भी टक्कर मारी, उस पर सवार युवक को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौंडा के गांव हीरपुर हुसैनपुर निवासी 28 वर्षीय हरिकेश अपनी बुआ की ससुराल दतावली, बरला में आयोजित देवी जागरण में शामिल होने के लिए मां 62 वर्षीय शकुंतला देवी के साथ बाइक से जा रहा था। शेखा झील से आगे भोजपुर गांव के पास सामने से आ रही एंबुलेंस ने बाइक को टक्कर मार दी। एंबुलेंस ने आगे चल रही दूसरी बाइक को भी टक्कर मार दी। हादसे में हरिकेश व उसकी मां शकुंतला घायल हो गईं। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने हरिकेश को मृत घोषित कर दिया। दूसरी बाइक पर सवार पप्पू नामक युवक भी घायल हो गया। हरिकेश दस भाई-बहनों में छठवें नंबर का था। हरिकेश दो बच्चों का पिता भी था।

.......

नगला पटवारी में बाइक भिड़ीं, युवक की मौत

जासं, अलीगढ़ : क्वार्सी क्षेत्र के नगला पटवारी में रविवार दोपहर दो बाइकों की भिडं़त हो गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई। दूसरा युवक घायल हो गया। नगला पटवारी निवासी 28 वर्षीय सोबी उर्फ राहत अली कार चालक थे। रविवार दोपहर घर से किसी काम से बाइक लेकर बाजार जा रहे थे। रास्ते में निजी हास्पिटल के पास पहुंचते ही सामने से तेज गति से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल सोबी को लेकर जेएन मेडिकल कालेज पहुंचे, जहां डाक्टरों ने सोबी को मृत घोषित कर दिया।

कैंटर की टक्कर से बाइक सवार गंभीर : कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा निवासी आसिफ हाईवे पुल के नीचे बाइक खड़ी करके फोन पर बातें कर रहे थे। तभी अचानक भैंसों से लदी कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में आसिफ गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी